scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी में बेंगलुरु के मशहूर रामेश्वरम कैफे का खाना है शामिल, देखें इनसाइड पिक्चर्स

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के अंदर की तस्वीरें द रामेश्वरम कैफे ने ऑनलाइन शेयर की हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
June 01, 2024 14:07 IST
अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग क्रूज पार्टी में बेंगलुरु के मशहूर रामेश्वरम कैफे का खाना है शामिल  देखें इनसाइड पिक्चर्स
राधिका मर्चेंट, अनंत अंबानी
Advertisement

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इन दिनों यूरोप में एक क्रूज शिप पर अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों की मेज़बानी कर रहे हैं। क्रूज पर मौजूद 800 मेहमान पार्टियों और संगीत कार्यक्रमों की एक सीरीज़ का लुत्फ़ उठा हैं, लेकिन मेन्यू उन्हें घर की याद दिलाएगा। बेंगलुरु का रामेश्वरम कैफे तौर पर क्रूज पर मेहमानों को दक्षिण भारतीय व्यंजन और फिल्टर कॉफी परोस रही है।

रामेश्वरम कैफे ने इस खबर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और क्रूज से अपनी टीम की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "एक और मील का पत्थर, एक और उपलब्धि ? हम स्पेन में @celebritycruises में होने वाले दुनिया के सबसे बेहतरीन प्री वेडिंग सेलिब्रेशन का हिस्सा बनकर खुश हैं। @therameshwaramcafe दक्षिण का एकमात्र ऐसा रेस्टोरेंट है जो बेहतरीन दक्षिण भारतीय खाना परोसता है ?।"

Advertisement

रामेश्वरम कैफे के सह-संस्थापक राघवेंद्र राव ने हिंदुस्तान टाइम्स से अंबानी प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी में रेस्टोरेंट की भूमिका की पुष्टि की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह जैसे बॉलीवुड एक्टर्स गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं। सितारों से सजी इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आ रहे हैं। खबर है कि कैटी पेरी और बैकस्ट्रीट बॉयज़ और सिंगर गुरु रंधावा ने क्रूज पर परफॉर्म किया। अनंत और राधिका 12 जुलाई को मुंबई के बीकेसी में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 12 जुलाई को शादी होगी, 13 जुलाई को आशीर्वाद कार्यक्रम होगा, उसके बाद 14 जुलाई को शादी का रिसेप्शन होगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो