scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अनंत अंबानी- राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेरेमनी में परोसे जाएंगे 2500 से ज्यादा पकवान, मिडनाइट क्रेविंग का भी है इंतजाम

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी जुलाई में होने वाली है, लेकिन इसके लिए उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया है, जो जामनगर में होने वाली है। इसमें हर एक चीज काफी खास होने वाली है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | February 28, 2024 13:05 IST
अनंत अंबानी  राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेरेमनी में परोसे जाएंगे 2500 से ज्यादा पकवान  मिडनाइट क्रेविंग का भी है इंतजाम
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Photos- Anant Ambani/Insta)
Advertisement

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी जुलाई में होगी, लेकिन इनके प्री-वेडिंग  इवेंट शुरू हो चुके हैं। जामनगर में कपल का प्री-वेडिंग इवेंट हो रहा है जो तीन दिनों तक चलेगा। इसके लिए बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंच रही हैं। ये इवेंट बहुत ग्रैंड होने वाला है, इसमें मनोरंजन से लेकर खाने तक के ढेर सारे इंतजाम किए गए हैं।

अनंत-राधिका की शादी के इस इवेंट में बिल गेट्स, हिलेरी क्लिंटन, मार्क जुकरबर्ग, सुंदर पिचाई और बॉब इगर के अलावा कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है। द नेशनल की रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड सितारे जैसे अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, रजनीकांत, शाहरुख खान, आमिर खान, ट्विंकल खन्ना, अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, जान्हवी कपूर समेत कई लोग शामिल होने वाले हैं।

Advertisement

मेन्यू में होंगी 2500 से ज्यादा डिशेज

रिपोर्ट्स के मुताबिक 21 शेफ्स की टीम इस कार्यक्रम में खाना तैयार करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि तीन दिन के इस इवेंट में 2500 से अधिक तरह के पकवान परोसे जाएंगे। जिसमें थाई, जापानी, मेक्सीकन और पारसी डिशेज शामिल हैं। 70 से ज्यादा व्यंजन नाश्ते में परोसे जाएंगे, 200 से अधिक लंच और 275 से अधिक डिनर में सर्व होंगे। मिडनाइट में किसी को भूख लगे, इसका इंतजाम भी किया गया है। राज के 12 बजे से सुबह 4 बजे तक 85 तरह के व्यंजन सर्व होंगे।

हॉलीवुड स्टार रिहाना करेंगी परफॉर्म

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिहाना इस इवेंट में परफॉर्म करने वाली हैं। उनके साथ ही पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ भी अपने बेहतरीन गानों और आवाज से समां बांधेंगे।

Advertisement

फंक्शन की डिटेल

1 मार्च की शाम को, मेहमान 'इवनिंग इन एवरलैंड-थीम' कॉकटेल पार्टी में अटेंड करेंगे। अगले दिन यानी 2 मार्च को उन्हें रिलायंस एनिमल रेस्क्यू सेंटर के दौरे पर ले जाया जाएगा, जिसके लिए उन्हें कंफर्टेबल शूज पहनने के लिए कहा गया है। फिर शाम को कपल की 'मेला रॉग' पार्टी के लिए मेहमान 'देसी रोमांस स्टाइल' कपड़े पहनेंगे। तीसरे दिन, मेहमानों को 'टस्कर ट्रेल' पर ले जाया जाएगा, जिसके लिए उनसे कैजुअल कपड़े पहनने को कहा गया है। आखिरी कार्यक्रम एक पारंपरिक 'हस्ताक्षर' सेरेमनी है, जिसके लिए मेहमान शेरवानी और लहंगा पहनेंगे। यह समारोह जामनगर टाउनशिप मंदिर परिसर में आयोजित किया जाएगा।

Advertisement

करीब 1000 मेहमान चार्टर्ड फ्लाइट से वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। मेहमानों के लिए साड़ी ड्रेपर, स्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट वेन्यू पर मौजूद होंगे। डेली मेल के अनुसार, कथित तौर पर प्रत्येक अतिथि को नौ पन्नों की एक गाइड दी गई है, और इसके एक हिस्से में लिखा है, "हम चाहते हैं कि आप हर पल का भरपूर आनंद लें और खूबसूरत यादें बनाएं जो जीवन भर बनी रहें।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो