होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने के लिए रणवीर सिंह, एमएस धोनी, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट पहुंचे इटली!

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 28 मई से 30 मई तक एक लक्जरी क्रूज पर दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी होस्ट करने के लिए तैयार हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: May 27, 2024 12:33 IST
अनंत अंबानी- राधिका मर्चेंट
Advertisement

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी से पहले, कपल प्री-वेडिंग फंक्शन भी धूमधाम से मना रहा है। इससे पहले गुजरात के जामनगर में 3 दिनों तक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी चली थी, जिसमें मनोरंजन, राजनीति और व्यापार जगत की दिग्गज हस्तियों ने भाग लिया था। अब राधिका और अनंत 28 मई को एक लक्जरी क्रूज पर एक और प्री-वेडिंग पार्टी होस्ट करने के लिए तैयार है। ये क्रूज 28 मई को इटली से फ्रांस तक चलेगी, 28 मई को क्रूज में शुरू होने वाली ये पार्टी यह 30 मई तक जारी रहेगी। एक बार फिर, इस प्री वेडिंग फंक्शन में कई बॉलीवुड ए-लिस्टर्स और अंतरराष्ट्रीय पर्सनैलिटीज के शामिल होने की उम्मीद है।

प्री-वेडिंग पार्टी के लिए सिर्फ एक दिन बचा है, और इस बीच बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, क्रिकेट के दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी, स्टार कपल रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और खुद दुल्हन राधिका मर्चेंट सहित कई सेलेब्स को मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर देखा गया, जो कथित तौर पर ग्रैंड पार्टी के लिए इटली जा रहे थे।

Advertisement

पिछली बार के विपरीत, दूसरे प्री-वेडिंग बैश के बारे में जानकारी को सीक्रट रखा गया है। हालाँकि, रिपोर्ट्स के अनुसार, यह अनुमान लगाया गया है कि उत्सव में टॉप एक्टर्स का प्रदर्शन और शानदार खाना सब कुछ ग्रैंड होगा।

Advertisement

मार्च में जामनगर में हुई प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान रिहाना, दिलजीत दोसांझ, अरिजीत सिंह, एकॉन और श्रेया घोषाल सहित कई सेलेब्स की परफॉर्मेंस को गेस्ट ने एन्जॉय किया। यह पहली बार था जब रिहाना ने भारत का दौरा किया और प्रदर्शन भी किया।

अनंत अंबानी एक इंडियन बिजनेसमैन हैं, उनके पिता मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन हैं। अनंत अंबानी की रिलायंस जियो की डिजिटल सेवाओं और अन्य बिजनेस में अहम भूमिका है। वहीं उनकी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट भारतीय बिजनेसमैन आदित्य जूनागढ़ की बेटी हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई लंदन के नार्थवेस्टर्न यूनिवर्सिटी से की है।

Advertisement
Tags :
Anant AmbaniEntertainment NewsRadhika Merchant
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement