होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: राधिका-अनंत का वेडिंग कार्ड आया सामने, फेरा-रिसेप्शन से ड्रेस कोड तक, जानिए पूरी डिटेल

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Card: राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर सामने आ गया है। इसमें फेरा लेने से लेकर रिसेप्शन और ड्रेस कोड तक की डिटेल दी गई है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: May 30, 2024 14:23 IST
राधिका-अनंत का वेडिंग कार्ड वायरल। (Photo-ANI/X)
Advertisement

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी पिछले काफी समय से अपनी वेडिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि इटली में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन चल रहा है। इस 4 दिन वाली क्रेज पार्टी का हिस्सा बॉलीवुड स्टार्स भी हैं। इसी बीच अब राधिका और अनंत का वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो कि वायरल हो रहा है। इसमें फेरा लेने से लेकर रिसेप्शन और ड्रेस कोड तक की डिटेल शेयर की गई है।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के नाम से सोशल मीडिया पर एक वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी शादी की सारी डिटेल लिखी हुई है। इसमें फेरे लेने से लेकर रिसेप्शन और ड्रेस कोड तक का जिक्र किया गया है। कार्ड की मानें तो कपल 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कंवेंशन सेंटर में सात फेरे लेने वाला है। शादी हिंदू रीति-रिवाजों के साथ होगी। ये तीन दिनों तक का फंक्शन होने वाला है। 12 जुलाई को शुभ विवाह होगा, जिसमें मेहमानों को इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस कोड फॉलो करना होगा।

Advertisement

इसके साथ ही 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' का दिन होगा। इसमें कपल को आगे के जीवन के लिए आशीर्वाद दिया जाएगा। इस फंक्शन का ड्रेस कोड इंडियन फॉर्मल रखा गया है। वहीं, रविवार 14 जुलाई को 'मंगल उत्सव' यानी कि वेडिंग रिसेप्शन का कार्यक्रम तय किया गया है। इसमें गेस्ट के लिए इंडियन शीक ड्रेस कोड रखा गया है। ये कार्यक्रम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड सेंटर में चलने वाला है। ऐसे में अब शादी का कार्ड सामने आने के बाद फैंस अनंत और राधिका को दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में देखने के लिए उतावले हो गए हैं।

इटली में हो रही क्रूज पार्टी

गौरतलब है कि इन दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपनी क्रूज पार्टी को लेकर भी चर्चा में हैं, जो कि इटली में चल रही है। कपल की ये सेकंड प्री-वेडिंग पार्टी है। इसमें बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान, रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, ओरी और अन्य स्टार्स नजर आने वाले हैं। इसके पहले कपल की प्री-वेडिंग पार्टी जामनगर में उनके होम टाउन में रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी। इसमें हजारों की संख्या में लोगों को खाना भी खिलाया गया था। ये सेलिब्रेशन तीन दिनों तक चला था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Anant AmbaniEntertainment News
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement