होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

'हीरामंडी' के सम्मान में Amul India ने बनाया विज्ञापन, ब्रेड बटर खाती दिखीं संजय लीला भंसाली की हीरोइन

अमूल इंडिया ने खास ह्यूमर इस्तेमाल करते हुए 'हीरामंडी' का मजेदार विज्ञापन बनाया है, जिसमें इसके किरदार ब्रेड बटर खाते दिख रहे हैं। मनीषा कोइराला ने इसे शेयर करते हुए अमूल कंपनी का धन्यवाद किया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: May 09, 2024 10:07 IST
अमूल इंडिया ने बनाया 'हीरामंडी' पर विज्ञापन (फोटो-Manisha Koirala/Insta)
Advertisement

इस वक्त संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स ओरिजिनल (Netflix) वेब सीरीज 'हीरामंडी' चर्चा में है। ये सीरीज केवल भारत ही नहीं विदेशों में भी खूब पसंद की जा रही है। भारत के बेस्ट ब्रैंड में से एक अमूल इंडिया ने इस सीरीज को स्पेशल ट्रिब्यूट दिया है। Amul India ने एक विज्ञापन बनाया है, जिसमें उन्होंने 'हीरामंडी' का पोस्टर इस्तेमाल करते हुए खास टैगलाइन दी है।

अमूल ब्रैंड अपने खास विज्ञापन के लिए मशहूर है और इस बार अमूल ने क्रिएटिव तरीके से अपने विज्ञापनों की सीरीज में 'हीरामंडी' को भी जोड़ लिया है। इस विज्ञापन में वेब सीरीज की कहानी की झलक है और किरदारों को भी ह्यूमर के साथ पेश किया गया है। इसमें जो तस्वीर इस्तेमाल हुई है वो 'हीरामंडी' का ही एक पोस्टर है। इस विज्ञापन में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सेगल और संजीदा शेख को ब्रेड और अमूल बटर खाते हुए दिखाया है। विज्ञापन में लिखा है, "हर हीरायन के लिए।"

Advertisement

अमूल के इस सम्मान के लिए नेटफ्लिक्स ने उनका आभार व्यक्त किया है। Netflix के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर इस विज्ञापन को शेयर करते हुए लिखा है, "हीरामंडी देखने में Dairy मत करो।"

मनीषा कोइराला ने भी इस विज्ञापन को शेयर किया है और अमूल का खास तरीके से धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा है,"अटरली बटरली थैंक्यू अमूल।" सोनाक्षी सिन्हा ने भी इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वहीं भंसाली प्रोडक्शन ने भी अमूल के इस विज्ञापन की सराहना की है।

'हीरामंडी' आजादी से पहले के लाहौर की कहानी है, जहां तवायफों और नवाबों का बोलबाला था। ये सीरीज 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इसमें प्यार, नफरत, राजनीति, धोखा सब दिखाया गया है। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर पहले ही हफ्ते में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज बन गई है। इसके अलावा विदेश में भी इसे खूब पसंद किया जा रहा है। 

Advertisement
Tags :
bollywood news in hindiEntertainment NewsHeeramandi
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।