scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

जब बिना सेफ्टी के अमिताभ बच्चन ने लगाई 30 फीट ऊंचाई से छलांग, बताया उन दिनों कैसे शूट होते थे एक्शन सीन

Amitabh Bachchan Shares Throwback Photo: अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने बताया कि उन दिनों कैसे फिल्मों में स्टंट सीन शूट किया जाता था। तस्वीर में बिग बी को 30 फीट ऊंचाई से बिना किसी सेफ्टी के छलांग लगाई थी।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | April 01, 2024 10:28 IST
जब बिना सेफ्टी के अमिताभ बच्चन ने लगाई 30 फीट ऊंचाई से छलांग  बताया उन दिनों कैसे शूट होते थे एक्शन सीन
अमिताभ बच्चन ने शेयर किया किस्सा। (Photo- Amitabh Bachchan/Insta)
Advertisement

सदी के महानायक कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को इंडस्ट्री में 55 साल का वक्त हो चुका है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और खुद से जुड़े अपडेट्स, किस्से और कहानियां शेयर करते रहते हैं। लगभग पांच दशकों से इंडस्ट्री में काम कर रहे बिग बी ने बॉलीवुड में 1969 में 'सात हिंदुस्तानी' से एक्टिंग में डेब्यू किया था। उन्होंने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। कई फिल्मों में काम किया है और इस बीच कई बार भयानक स्टंट भी किए हैं, जिसमें कई बार तो उन्हें चोटें भी आईं। इसी बीच अब एक्टर ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसके जरिए बताया कि उन दिनों फिल्मों में स्टंट कैसे शूट किए जाते थे।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि बिग बी 30 फुट की ऊंचाई से छलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें वो बिना किसी सेफ्टी के छलांग लगाते दिख रहे हैं। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करने के साथ लिखा, 'एक एक्शन सीन के लिए 30 फीट की चट्टान से कूदना… कोई हार्नेस नहीं, कोई रिप्लेसमेंट नहीं, कोई वीएफएक्स नहीं…और लैंडिंग गलती गद्दों पर अगर आप किस्मत वाले हुए…वो भी क्या दिन थे मेरे दोस्त।'

Advertisement

वहीं, फैंस उनकी पोस्ट पर कई तरह के कयास लगाने लगे। लोग इसे फिल्म 'मिस्टर नटवरलाल' 1979 का सीन बताने लगे। इसके साथ ही कुछ रहे हैं कि वो आज भी ऐसे स्टंट कर सकते हैं। वहीं, एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने लिखा, 'आप थे और हमेशा बेस्ट रहोगे।' इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में सफलता की उड़ान फिल्म 'जंजीर' से भरी थी। इसके बाद उन्होंने 'शोले' जैसी ढेरों हिट्स दी थी। सिनेमा जगत में ढेरों हिट्स देने वाले एक्टर ने आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं। उनकी आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं। बिग बी की इस फिल्म का टाइटल 'कल्कि 2898 एडी' है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो