scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'काम तो ऐश्वर्या राय ने भी अच्छा किया था' Ravan के 14 साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने दी बेटे को बधाई तो भड़के यूजर्स, बोले- कभी तो बहू को भी...

अमिताभ बच्चन ने इससे पहले 'बंटी और बबली' के 19 साल पूरे होने पर भी केवल अभिषेक बच्चन के साथ पोस्ट शेयर कर बधाई दी थी। उस वक्त भी फैंस ने उनसे ऐश्वर्या राय को लेकर सवाल किए थे।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: June 20, 2024 12:11 IST
 काम तो ऐश्वर्या राय ने भी अच्छा किया था  ravan के 14 साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने दी बेटे को बधाई तो भड़के यूजर्स  बोले  कभी तो बहू को भी
अमिताभ बच्चन ने अभिषेक को दी 'रावण' के 14 साल पूरे होने की बधाई
Advertisement

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'रावण' को 14 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर अभिषेक बच्चन की टीम ने उनकी फिल्म का वीडियो शेयर करते हुए उन्हें और ऐश्वर्या राय को बधाई दी। इस पोस्ट को अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर शेयर किया है और बेटे को शुभकामनाएं दी। ये बात फैंस को कतई पसंद नहीं आई कि उन्होंने अपनी पोस्ट में ऐश्वर्या राय का जिक्र नहीं किया।

Advertisement

अभिषेक बच्चन की टीम ने जो पोस्ट शेयर किया,उसमें लिखा है- "@juniorbachchan और #AishwaryaRaiBachchan के यादगार प्रदर्शन के साथ एक महाकाव्य कहानी #रावण के 14 साल पूरे होने का जश्न। #Abhishekbachchan #bachchan #abcrew" इसी पोस्ट को अमिताभ बच्चन ने शेयर किया और बेटे की तारीफों के पुल बांधे, लेकिन अपनी पोस्ट में उन्होंने बहू ऐश्वर्या का जिक्र तक नहीं किया।

Advertisement

अमिताभ ने लिखा, "अभिषेक एक न भूलने वाली परफॉर्मेंस... आपकी अन्य सभी फिल्मों से बहुत अलग .. और यही एक कलाकार का असली मूल्य है। ढेर सारा प्यार।" बिग बी की इस पोस्ट पर तमाम लोग अभिषेक को बधाई दे रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे हैं जो उनसे सवाल कर रहे हैं कि ऐश्वर्या भी इस फिल्म का हिस्सा थीं तो उन्हें बधाई क्यों नहीं दी।

यूजर्स के कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा, "इस वीडियो में नजर आ रहीं एक्ट्रेस ने भी अविस्मरणीय प्रदर्शन किया है। वह वास्तव में शानदार कलाकार हैं। उनकी तारीफ नहीं की आपने?" दूसरे ने लिखा, "आप जिस तरह से अभिषेक को सपोर्ट करते हैं, उनकी तारीफ करते हैं उस तरह से आप अपनी बहू को सपोर्ट क्यों नहीं करते हैं।"

Advertisement

कुछ दिन पहले भी किया था ऐसा ही पोस्ट

बता दें कि साल 2005 में आई फिल्म 'बंटी और बबली' को हाल ही में 19 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय का गाना 'कजरा रे कजरा रे' गाना था, जो बहुत फेमस हुआ था। बिग बी ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा, "अभिषेक बच्चन की फिल्म बंटी और बबली के 19 साल’। इसे री-ट्वीट करते हुए बिग बी ने लिखा,"यह गाना इतना मशहूर हुआ कि आज भी लोगों का ध्यान खींचता है और इसे आज भी प्यार मिलता है… और गाने के साथ सबसे अच्छा पल वो था, भैयू, जब हमने इसे स्टेज पर लाइव परफॉर्म किया था’।  बता दें कि फिल्म में दोनों ने सिर्फ इस गाने में ही साथ परफॉर्म किया था, इसलिए यूजर्स ने उनसे सवाल करने शुरू कर दिए कि ऐश्वर्या का जिक्र क्यों नहीं किया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो