scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Amitabh Bachchan की एंजियोप्लास्टी की खबर फेक?

Amitabh Bachchan: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर खबर आई थी कि वो अस्पताल में हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: March 16, 2024 12:19 IST
amitabh bachchan की एंजियोप्लास्टी की खबर फेक
अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ बच्चन। (Photo- Express Archives)
Advertisement

बॉलीवुड के सदी के महानायक कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर खबर सामने आई थी कि वो अस्पताल में एडमिट हैं। बताया गया कि 81 साल के अभिनेता को कंधे में तकलीफ की वजह से शुक्रवार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन अब इन खबरों को गलत बताया जा रहा है।

दरअसल, अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट सामने आया था। इसमें उन्होंने लिखा था, 'आपका हमेशा आभार।' इसके बाद से लोग कयास लगाने लगे कि एक्टर इस ट्वीट के जरिए शुभचिंतकों का आभार जता रहे हैं। लेकिन अब अमिताभ ने इन खबरों को गलत बताया है।

Advertisement

Amitabh Bachchan Tweet

2018 में लगी थी चोट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन को साल 2018 में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के दौरान लगी थी। बताया जा रहा है कि फिल्म में एक्शन सीन के दौरान उनके कंधे पर चोट आई थी। हालांकि, बताया गया कि ये गंभीर चोट नहीं थी। इसके बाद बिग बी को बॉडी डबल का इस्तेमाल करने की सलाह दी गई। लेकिन, उन्होंने ये सीन खुद तय किया।

'केबीसी 14' की शूटिंग के दौरान कटी थी नस

इसके अलावा अमिताभ बच्चन को लेकर खबर सामने आई थी कि 'केबीसी 14' के सेट पर उन्हें चोट आ गई थी। इस शो की शूटिंग के दौरान एक्टर के पैर की नस एक मेटल के टुकड़े से कट गई थी और इसके बाद उनका खूब खून बहा था। फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो