scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

खतरनाक बीमारी का शिकार हुईं अलका याग्निक, सुनाई देना हुआ बंद

अलका याग्निक को लेकर खबर आई है कि उन्हें कोई बीमारी हो गई है, जिसके कारण उन्हें सुनाई देना बंद हो गया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: June 18, 2024 13:20 IST
खतरनाक बीमारी का शिकार हुईं अलका याग्निक  सुनाई देना हुआ बंद
अलका याग्निक
Advertisement

अलका याग्निक को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, वायरल अटैक के कारण उन्हें सुनाई देना बंद हो गया है। इस बात की जानकारी खुद अलका याग्निक ने देर रात सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसके बाद उनके फैंस काफी चिंचित हैं। सिंगर रेयर डिसऑर्डर का शिकार हुई हैं, जिसके कारण उन्हें सुनाई देना बंद हो गया है। ये उनके साथ फ्लाइट में सफर करने के बाद हुआ और इस बात को कुछ हफ्ते बीत चुके हैं।

अलका यागनिक ने देर रात सोशल मीडिया पर फैंस को इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, "मैं मेरे सभी फैंस, मित्रों और शुभचिंतकों को बताना चाहती हूं की कुछ हफ्ते पहले जैसे ही मैं एक फ्लाइट से बाहर निकली, मुझे अचानक महसूस हुआ कि मैं कुछ भी नहीं सुन पा रही हूं। बीते कुछ हफ्तों में हिम्मत जुटाने के बाद अब मैं अपने दोस्तों के आगे चुप्पी तोड़ना चाहती हूं। जो बार बार पूछ रहे हैं कि मैं कहां गायब हूं।"

Advertisement

उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया कि डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें वायरल अटैक के कारण रेयर सेंसरी हेयरिंग लॉस हुआ है। आगे लिखा, "इस अचानक, बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से अनजान बना दिया है। मैं इसके साथ समझौता करने का प्रयास कर रही हूं, कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करें।" उन्होंने अपने फैंस और साथ काम करने वालों से अपील की है कि बहुत तेज म्यूजिक और हेडफोन का इस्तेमाल करते वक्त सावधानी बरतें। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वह जल्द ठीक होकर वापस आएंगी।

ये खबर अलका के फैंस और चाहने वालों के लिए दिल तोड़ने वाली है। ईला अरुण से लेकर सोनू निगम ने इसपर प्रतिक्रिया दी है। ईला अरुण ने उन्हें कहा कि ये बहुत ही दुख की बात है, आप जल्द ही अच्छे डॉक्टरों से इलाज करवाकर ठीक होकर लौटें। इसके साथ ही सोनू निगम ने कहा है कि उन्हें लग रहा था कि कुछ ठीक नहीं है। साथ ही उन्होंने सिंगर के जल्द ठीक होने की कामना की है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो