scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'आपका नंबर ब्लॉक कर दूंगी..', आलिया भट्ट ने दी थी धमकी, जयदीप अहलावत ने सालों बाद खोला राज

जयदीप अहलावत ने बताया कि वह अपनी कोई फिल्म नहीं देखते। 'राजी' के वक्त आलिया ने उनसे कहा था कि उन्हें फिल्म देखनी चाहिए। इसके साथ ही फिल्म की डायरेक्टर ने भी उन्हें वॉर्निंग दी थी।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
Updated: October 13, 2023 15:06 IST
 आपका नंबर ब्लॉक कर दूंगी     आलिया भट्ट ने दी थी धमकी  जयदीप अहलावत ने सालों बाद खोला राज
आलिया भट्ट और जयदीप अहलावत (फोटो-ट्विटर aksdvn)
Advertisement

जयदीप अहलावत इस वक्त फिल्म 'जाने जान' को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'राजी' में भी काम किया है। हाल ही में जयदीप ने खुलासा किया कि एक बार आलिया भट्ट उन्हें धमकी दे चुकी हैं। आलिया ने उन्हें कहा था कि वह उनका मोबाइल नंबर ब्लॉक कर देंगी।

Advertisement

जयदीप अहलावत ने बताया कारण

जयदीप ने कहा कि वह अपना काम नहीं देखते, उन्हें लगता है कि वह अपना 100% नहीं दे पाए। तो जाहिर ही बात है उन्होंने अपनी और आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' भी नहीं देखी थी। इस फिल्म में आलिया और जयदीप के अलावा विक्की कौशल भी अहम भूमिका में थे। आलिया भट्ट और फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने उन्हें धमकाया था, जिसके बाद उन्होंने 'राजी' देखी थी। अभिनेता ने बताया कि आलिया भट्ट ने उनसे कहा था अगर वह ये फिल्म नहीं देखेंगे तो वह उनका मोबाइल नंबर ब्लॉक कर देंगी। अहलावत ने बताया कि इसके बाद वह चौथी स्क्रीनिंग पर फिल्म देखने गए।

Advertisement

जयदीप को आने लगे थे सपने

'राजी' में अपने किरदार को लेकर जयदीप ने बताया कि उस वक्त वह सो नहीं पाते थे। उन्हें डरावने सपने आने लगे थे। फिल्म के लिए उन्होंने स्पाई वर्ल्ड के बारे में बहुत अधिक पढ़ लिया था, जिसके कारण वह रात में भी वहीं सब सोचते रहते थे। जब वह सोते थे तो उन्हें सपने आते थे कि कोई भाग रहा है, किली को गोली लग रही है, किसी ने बम फोड़ दिया। ऐसे में वह डर कर उठ जाया करते थे। कुछ दिनों तक ऐसा चलता रहा।

'जाने जान' के लिए शाहरुख खान ने की तारीफ

'जाने जान' में जयदीप अहलावत का किरदार बेहद दमदार दिखाया है। जिसके लिए हर कोई उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक्टर ने खुलासा किया कि इसके लिए उन्हें शाहरुख खान का फोन आया। सुपरस्टार ने जयदीप की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ की।

Advertisement

जयदीप ने कहा, "वो एक खास पल था, शाहरुख खान ने मुझे कॉल किया और कहा, 'अगर आप बहुत ज्यादा व्यस्त नहीं हैं तो आपसे थोड़ी सी बात करनी है। शाहरुख बोल रहा हूं।' मैंने उनसे कहा, 'अगर मुझे हार्ट अटैक आया तो जिम्मेदार आप होंगे।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो