scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए अक्षय कुमार ने ली इतनी बड़ी रकम, उसकी आधी कमाई भी नहीं कर पाई फिल्म

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद पर रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई।
Written by: Jyoti Jaiswal
April 19, 2024 16:29 IST
 बड़े मियां छोटे मियां  के लिए अक्षय कुमार ने ली इतनी बड़ी रकम  उसकी आधी कमाई भी नहीं कर पाई फिल्म
बड़े मियां छोटे मियां (image: tiger/instagram)
Advertisement

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद के मौके पर रिलीज हुई मगर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई। खराब मार्केटिंग, सुस्त लेखन और एवरेज निर्देशन के अलावा हाई बजट इस मूवी के फ्लॉप होने का कारण बताया जा रहा है। 'बड़े मियां छोटे मियां' 350 करोड़ के बड़े बजट पर बनी फिल्म है जिसमें से अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए 165 करोड़ की बड़ी रकम फीस के तौर पर ली है। वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने महज अब तक 50 करोड़ की कमाई ही की है।

Advertisement

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने कहा, "जिस भारी बजट पर इसे बनाया गया है, उसे देखते हुए, यह फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स और प्रोड्यूसर के लिए भारी नुकसान साबित हुई है।" कागज पर बड़े मियां छोटे मियां को एक ऐसी फिल्म की तरह पैक किया गया था जो एक अच्छी शुरुआत की गारंटी देती। इसका निर्देशन मशहूर हिट-निर्माता अली अब्बास जफर ने किया है, जो सुल्तान और टाइगर जिंदा है के लिए जाने जाते हैं। लेकिन जहां पिछली ईद रिलीज़ आमतौर पर छुट्टी के दिन लगभग 30 करोड़ रुपये की कमाई कर लेती थीं, वहीं बड़े मियां छोटे मियां ने इसकी आधी कमाई की।

Advertisement

फिल्म ने ईद पर 15 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली। किसी का भाई किसी की जान जैसी निराशाजनक सलमान खान की फिल्म ने भी पिछले साल 13.5 करोड़ रुपये की शुरुआत के बाद, ईद की छुट्टी पर 25.75 करोड़ रुपये की ठोस कमाई की, जो फिल्म की रिलीज के दूसरे दिन थी। नकारात्मक समीक्षाओं और दर्शकों की प्रतिक्रिया के बावजूद, फिल्म ने न केवल ईद पर उछाल देखा, बल्कि तीसरे दिन, रविवार को भी अपनी गति बरकरार रखी और 26 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने 110 करोड़ रुपये पर अपनी कमाई पूरी की।

अक्षय और टाइगर दोनों ही हाल के वर्षों में फ्लॉप का सामना कर रहे हैं। ईद पर रिलीज होने वाली दूसरी फिल्म 'मैदान' भी औंधे मुंह गिर रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो