scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'बड़े मियां छोटे मियां' के गाने में अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के डांस की हो रही 'नाटू नाटू' से तुलना, देखें वीडियो यूजर्स कर रहे ट्रोल

फिल्म 'बड़े मिया छोटे मिया' के नए गाने 'मस्त मलंग झूम' के डांस स्टेप को 'नाटू नाटू' का कॉपी बताया जा रहा है। ये फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: February 28, 2024 17:37 IST
 बड़े मियां छोटे मियां  के गाने में अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ के डांस की हो रही  नाटू नाटू  से तुलना  देखें वीडियो यूजर्स कर रहे ट्रोल
'बड़े मियां छोटे मियां' का नया गाना (फोटो-इंस्टाग्राम/Akshay Kumar/Twitter)
Advertisement

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का गाना 'मस्त मलंग झूम' रिलीज हो चुका है। गाने में अक्षय के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आ रही हैं। गाने को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म RRR के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'नाटू-नाटू' को रीक्रिएट करने की कोशिश की गई है। गाने में अक्षय और टाइगर के डांस मूव्स की तुलना जूनियर एनटीआर और राम चरण के डांस स्टेप से हो रही है।

गाने के बोल हैं 'मस्त मलंग' और इसे विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है और इरशाद कामिल ने लिखा है। जैसे ही गाने का वीडियो रिलीज हुआ, इसकी तुलना 'नाटू नाटू' से होने लगी। वीडियो की शुरुआत थिरकते पैरों के क्लोजअप के साथ होती है, उसे देखकर लोगों का कहना है कि RRR के डांस स्टेप को कॉपी किया है। गाने की कोरियोग्राफी बॉस्को सीजर ने की है।

Advertisement

यूजर्स के कमेंट्स

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गाने का वीडियो शेयर किया है। जिसपर लोग कमेंट्स कर रहे हैं। तमाम लोग अक्षय कुमार की एनर्जी और डांस की तारीफ कर रहे हैं तो कोई उनके लुक्स की। लेकिन ज्यादातर लोगों का कहना है कि इस गाने में 'नाटू-नाटू' के स्टेप्स कॉपी किए गए हैं।

अली अब्बास जफर निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और यूएई के अनदेखे और विदेशी स्थानों पर की गई है। पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में अक्षय और टाइगर के दुश्मन की भूमिका में हैं। फिल्म का टाइटल डेविड धवन की 1998 की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' से लिया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा मुख्य भूमिका में थे। फिल्म ईद के मौके पर 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Advertisement

फिल्म में पहली बार बॉलीवुड के स्टंटबाज एक्टर्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ साथ में नजर आने वाले हैं। इनके अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया हैं और पृथ्वीराज सुकुमारन का इसमें दमदार रोल है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो