scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Maidaan Final Trailer: अजय देवगन के बर्थडे पर फैंस को मिला सरप्राइज, आ गया फाइनल ट्रेलर, बयां कर रहा अनकही सच्ची कहानी

Maidaan Final Trailer: Ajay Devgn Birthday: अजय देवगन आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस को मेकर्स की ओर से बड़ा सरप्राइज दिया गया है। फिल्म का फाइनल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो काफी जोश से भरा हुआ है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: April 02, 2024 12:41 IST
maidaan final trailer  अजय देवगन के बर्थडे पर फैंस को मिला सरप्राइज  आ गया फाइनल ट्रेलर  बयां कर रहा अनकही सच्ची कहानी
'मैदान' का फाइनल ट्रेलर रिलीज। (Photo-Ajay devgn/Insta)
Advertisement

अजय देवगन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 2 अप्रैल 1969 को हुआ था। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैदान' को लेकर चर्चा में हैं। इसे ईद के मौके पर 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया जाएगा। ऐसे में अब एक्टर के बर्थडे के मौके पर फैंस को मेकर्स की ओर से बड़ा सरप्राइज मिला है। इसका फाइनल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो कि जोश से भरपूर है। इसमें अजय फुटबॉल टीम के कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में हैं।

अजय देवगन ने एक्स यानी कि ट्विटर पर पोस्ट शेयर की है। इसमें फिल्म का ट्रेलर शेयर किया गया है। इसके साथ एक्टर की ओर से कैप्शन लिखा है, 'दिल एक, समझ एक, सोच एक, एस.ए रहीम और उनकी टीम इंडिया की अनकही सच्ची कहानी के गवाह आप भी बनें। आ जाओ मैदान में 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में।'

Advertisement

बहरहाल, अगर 'मैदान' की कहानी की बात की जाए तो इसमें 1952 से 1962 के बीच के गोल्डन पीरियड को दिखाया गया है। फुटबॉल के इतिहास में इस समय को गोल्डन माना जाता है। इस फिल्म में अजय देवगन भारतीय फुटबॉल टीम के कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की भूमिका में हैं और ट्रेलर देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि उन्होंने इसमें शानदार काम किया है और उनके किरदार को जीवंत कर दिया है। इसके डायरेक्टर अमित रविंद्रनाथ शर्मा हैं।

अक्षय कुमार से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

आपको बता दें कि अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को 10 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' से होने वाली है। इसे भी ईद के मौके पर 10 अप्रैल को ही सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्म में से कौन बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है।

Advertisement

कौन हैं सैयद अब्दुल रहीम?

अगर सैयद अब्दुल रहीम के बारे में बात की जाए तो वो इंडियन फुटबॉल टीम के कोच थे। उन्होंने फुटबॉल के इतिहास में वो गोल्डन पीरियड दिया है, जब लगातार इंडिया ने फुटबॉल के सभी मैच जीते थे। सैयद इंडिया फुटबॉल टीम के उस कोच में से एक रहे हैं, जिन्होंने भारत को गौरान्वित महसूस करवाया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो