scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

OTT Adda: Mirzapur 3 OTT release से पहले आई बड़ी खबर, 'मिर्जापुर 3' में नहीं दिखेगा मुन्ना भैया का भौकाल, दिव्येंदु शर्मा ने खुद बताई वजह

Mirzapur 3 OTT release से पहले मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु शर्मा ने साफ कर दिया है कि वो सीजन 3 का हिस्सा नहीं बनेंगे।
Written by: Jyoti Jaiswal
April 08, 2024 15:57 IST
ott adda  mirzapur 3 ott release से पहले आई बड़ी खबर   मिर्जापुर 3  में नहीं दिखेगा मुन्ना भैया का भौकाल  दिव्येंदु शर्मा ने खुद बताई वजह
दिव्येंदु शर्मा नहीं होंगे 'मिर्जापुर 3' का हिस्सा
Advertisement

Mirzapur 3: मिर्जापुर के पहले और दूसरे सीजन में दिव्येंदु शर्मा ने मुन्ना भैया बनकर जो धमाल मचाया वो किसी से छिपा नहीं है। मगर अब उनके फैंस के लिए निराश करने वाली खबर है। मिर्जापुर के तीसरे सीजन में मुन्ना भैया नहीं नजर आएंगे। मिर्जापुर का सीजन 2 जब खत्म हुआ तो मुन्ना भैया की मौत दिखा दी जाती है मगर फैंस को उम्मीद थी कि मुन्ना भैया लौटेंगे क्योंकि मुन्ना भैया तो खुद को अमर कहते थे। हालांकि अब फैंस को बड़ा झटका लगा है क्योंकि दिव्येंदु शर्मा ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है कि वो सीजन 3 का हिस्सा नहीं होंगे। दिव्येंदु ने इसकी वजह भी बताई है।

Border 2: 'गदर 2' से भी बड़ी होगी सनी देओल की 'बॉर्डर 2', शूटिंग से पहले कहानी हुई लीक

Advertisement

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में दिव्येंदु ने कहा कि वह मिर्ज़ापुर सीज़न 3 का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने का कि मुन्ना के किरदार ने उनके व्यक्तित्व को प्रभावित करना शुरू कर दिया था और ये किरदार गलत रास्ते की तरफ ले जा रहा था, इसलिए दिव्येंदु ने मुन्ना की भूमिका को कंटिन्यू न करने का फैसला किया।

दिव्येंदु ने कहा, ''मैं घोषणा कर दूं, मैं मिर्ज़ापुर सीज़न 3 का हिस्सा नहीं हूं। जब मैं किरदार में था, तो यह मेरे व्यक्तित्व पर बहुत प्रभाव डाल रहा था। हमें किसी किरदार में बहुत गहराई तक जाकर अति-रोमांटिक नहीं होना चाहिए, क्योंकि यह आसान नहीं है। मुझे घुटन महसूस होने लगी, यह इतना पेचीदा है कि आपको पता ही नहीं चलता कि आप उस क्षेत्र में हैं। जब आप इससे बाहर आते हैं तभी आपको एहसास होता है कि यहां कितना अंधेरा था। दिव्येंदु ने यह भी शेयर किया कि उनके बिहैवियर में उनीक रियल लाइफ में भी फर्क आ गया था और उनकी वाइफ पूछने लगी थीं कि उन्हें क्या हो गया है वो ऐसा बर्ताव क्यों कर रहे हैं।

दिव्येंदु ने पॉलिटिकल क्राइम थ्रिलर में लीड किरदारों में से एक की भूमिका निभाई। शो का पहला सीज़न 2018 में अमेज़ॅन प्राइम पर स्ट्रीम किया गया था, और दूसरा सीज़न 2020 में हुआ था। जबकि तीसरे सीजन पर पिछले साल जून से काम चल रहा था, शो आखिरकार इस साल एक नए सीज़न के साथ लौटने के लिए तैयार है।

Advertisement

'बीफ खाना गलत नहीं' पुराने ट्वीट पर बढ़ा विवाद तो कंगना रनौत ने दी सफाई- 'सच्ची हिंदू हूं ये घटिया…'

Advertisement

इससे पहले मार्च में, अमेज़ॅन प्राइम द्वारा एक भव्य कार्यक्रम में मिर्ज़ापुर के नए सीज़न की घोषणा की गई थी। इस मौके पर शो की कास्ट मौजूद थी। मिर्ज़ापुर में अली फज़ल, पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी शर्मा अहम किरदार में नजर आते हैं।

दिव्येंदु को आखिरी बार प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी के साथ कॉमेडी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस में देखा गया था।

Pushpa 2 Movie Teaser Release Updates: रिलीज हुआ ‘पुष्पा 2’ का धमाकेदार टीजर, रोंगटे खड़े कर देगा अल्लू अर्जुन का दमदार अवतार

Mirzapur 3 OTT release Date and Time

खबरों के मुताबिक 'मिर्जापुर 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर अप्रैल 2024 में स्ट्रीम होगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो