scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

थप्पड़ खाने के बाद फिर बॉलीवुड पर बिफरीं कंगना रनौत, बोलीं- जश्न मना रहे हो या फिर मुझ…

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड के लोगों के खिलाफ लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर डिलीट कर दिया। इसके बाद उन्होंने एक और स्टोरी शेयर की, जिसमें इंडस्ट्री के लोगों को राफाह गैंग बताया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 07, 2024 12:45 IST
थप्पड़ खाने के बाद फिर बॉलीवुड पर बिफरीं कंगना रनौत  बोलीं  जश्न मना रहे हो या फिर मुझ…
बॉलीवुड पर भड़कीं कंगना रनौत (फोटो-इंस्टाग्राम Kangana)
Advertisement

अभिनेत्री से भाजपा सांसद बनीं कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो थप्पड़ वाली घटना हुई हर कोई उससे हैरान है। सोशल मीडिया पर तमाम लोग इसपर रिएक्शन दे रहे हैं। कंगना ने एक वीडियो शेयर कर पूरी घटना के बारे में बताया था कि वास्तव में उनके साथ क्या हुआ। कई लोग कंगना का समर्थन कर रहे हैं और उनके साथ हुई इस घटना की निंदा कर रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड की तरफ से किसी का इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया है, जिससे कंगना खासा नाराज नजर आ रही हैं। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ भड़ास निकाली है।

Advertisement

पोस्ट लिखकर की डिलीट

कंगना ने बाद में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी डिलीट कर दी, लेकिन इसका स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने लिखा है, "डियर फिल्म इंडस्ट्री, आप सभी या तो इस वक्त जश्न मना रहे हो या फिर मुझ पर एयरपोर्ट पर हुए अटैक के बाद एकदम चुप हो। लेकिन एक बात याद रखना...अगर कल तुम किसी हथियार के बिना अपने देश की सड़कों पर या इस दुनिया में कहीं भी घूम रहे होगे, और तब कोई इजराइली या फिलिस्तीनी सिर्फ इस वजह से आप पर और आपको बच्चों पर हमला करने की कोशिश करे क्योंकि आप इजरायली के बंधक बनाए गए लोगों के सपोर्ट में खड़े हुए थे, तो देखना मैं ही तुम्हारे हक के लिए लड़ती दिखूंगी। अगर कभी इस बात पर हैरानी हो कि मैं जहां हूं, वहां क्यों हूं, तो याद रखना तुम में से कोई भी मेरे जैसा नहीं।"

Advertisement

 माफिया के बाद अब बॉलीवुड को बताया राफाह गैंग
बता दें कि तमाम बॉलीवुड सितारों ने राफाह पर हुए हमले के वक्त अपने सोशल मीडिया पर 'ऑल आई ऑन राफाह' की तस्वीर लगाई थी। इसके लिए भी कंगना ने तंज कसा है। पहले वो बॉलीवुड वालों को माफिया गैंग बोलती थीं, अब उन्होंने राफा गैंग बोलते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर तंज कसा है।

कंगना के साथ क्या हुआ था?

कंगना रनौत ने गुरुवार को घटना के कुछ समय बाद सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई घटना के बारे में खुलकर बताया था। उन्होंने कहा था, "नमस्ते दोस्तों मुझे बहुत ज्यादा फोन कॉल आ रहे हैं। मीडिया के भी, मेरे शुभचिंतकों के भी। सबसे पहले तो मैं सुरक्षित हूं, बिल्कुल ठीक हूं। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ वो सिक्योरिटी चेक के साथ में हुआ। वहां पर मैं सिक्योरिटी चेक कर के जैसी ही निकली, दूरे केबिन में जो महिला थी सुरक्षा कर्मचारी थी CISF की, उन्होंने मुझे उनको क्रॉस करने का इंतजार किया और साइड से आकर मेरे चेहरे पर हिट किया और गालियां देने लगी। जब मैंने उनको पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि वो किसानों के आंदोलन का समर्थन करती हैं। मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मुझे इस बात की चिंता है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, हम उसे कैसे संभालते हैं।"

Advertisement

बता दें कि कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF की जवान को सस्पेंड कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि कंगना ने उसके खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं करवाई, लेकिन एक नेता पर हमला करने के लिए उसके खिलाफ कार्रवाई हुई है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो