scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Sophia Leone Death: 3 महीने में तीसरी एडल्ट स्टार का निधन, 26 की उम्र में सोफिया लियोनी की हुई मौत, सदमे में परिवार

Sophia Leone Death: ए़डल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोनी (Sophia Leone) का निधन हो गया है। वो 26 साल की थीं, जिन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मौत की खबर से फैंस हैरान हैं और परिवार सदमे में है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
March 10, 2024 13:04 IST
sophia leone death  3 महीने में तीसरी एडल्ट स्टार का निधन  26 की उम्र में सोफिया लियोनी की हुई मौत  सदमे में परिवार
सोफिया लियोनी का निधन। (Photos- Sophia Leone/ Fanpage X)
Advertisement

Sophia Leone Death: एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है कि तीन महीने में तीसरी एडल्ट स्टार का निधन हो गया है। सोफिया लियोनी की मौत ने सभी को हैरान कर दिया है। इस दुखद खबर से परिवार सदमे में है। सोफिया 26 साल की थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि सोफिया की बॉडी उनके अपार्टमेंट में पाई गई थी। सोफिया की अचानक मौत ने सभी को हैरान कर दिया है। उनकी मौत की खबर को सौतेले पिता माइक रोमेरा ने कंफर्म किया है।

कहा जा रहा है कि सोफिया लियोनी के सौतेले पिता माइक रोमेरो ने GoFundMe पर अपन एक बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने एडल्ट स्टार के निधन की जानकारी दी है। सोफिया के पिता ने बताया कि बेटी के चले जाने से उनका परिवार सदमे में है। पिता की ओर से कहा गया कि उन्हें और उनके परिवार को बेटी के निधन की खबर भारी मन से शेयर करना पड़ रहा है।

Advertisement

जांच में जुटी पुलिस

इतना ही नहीं, सोफिया लियोनी के पिता की ओर से बयान में आगे कहा गया कि 1 मार्च को सोफिया अपने अपार्टमेंट में बेहोश मिली थीं। हालांकि, अभी तक उनकी मौत की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पिता की ओर से बताया कि सोफिया को घूमने का काफी शौक था। वो हमेशा ही अपने आस-पास के सभी लोगों को खुश रखने के तरीके खोजती थीं और वो काफी हंसमुख थीं।

3 महीने में 3 एडल्ट स्टार की हुई मौत

आपको बता दें कि पिछले तीन महीनों में एडल्ट स्टार की मौत का ये तीसरा मामला है। सोफिया से पहले थैना फील्ड्स का निधन हुआ था। उन्हें उनके घर में मृत पाया गया था। इसके बाद 36 साल की काग्ली लिन कार्टर के सुसाइड का मामला सामने आया था। इसे लेकर सोशल मीडिया तगड़ी बहस छिड़ गई थी। लोगों ने सवाल किए थे कि कैसे इतनी जल्दी कम उम्र में फीमेल स्टार्स की मौत हो रही है?

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो