scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'हम हर दिन नीचे गिरते जा रहे हैं…', एयरलाइन्स सर्विस से परेशान हुईं अदिति राव हैदरी तो मैनेजमेंट पर भड़कीं एक्ट्रेस

अदिति राव हैदरी इन दिनों संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस इसके प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच वो अपनी एक पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने एयरलाइन्स पर गुस्सा निकाला है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: April 28, 2024 11:32 IST
 हम हर दिन नीचे गिरते जा रहे हैं…   एयरलाइन्स सर्विस से परेशान हुईं अदिति राव हैदरी तो मैनेजमेंट पर भड़कीं एक्ट्रेस
अदिति राव हैदरी फ्लाइट में फंसी। (Photo- Aditi Rao Hydari/Insta)
Advertisement

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) इन दिनों संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें उनका दमदार रोल देखने के लिए मिल रहा है। एक्ट्रेस वेब सीरीज के प्रमोशन में बिजी हैं और कई इवेंट्स का हिस्सा बन रही हैं। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट शेयर की है, जिसके बाद हेडलाइन्स में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट में एयरलाइन्स पर गुस्सा निकाला है, जिसके बाद मैनेजमेंट की ओर से जवाब भी दिया गया है।

दरअसल, बात ऐसी है कि अदिति राव हैदरी एयरलाइन्स की सर्विस से परेशान हो गईं, जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है और बताया कि वो मुंबई में सुबह-सुबह एक फ्लाइट में फंस गई थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि यहां से निकलने के लिए ना तो सीढ़ी थी और ना ही कोई एयरब्रिज। इसे लेकर अदिति ने गुस्सा जाहिर किया और पोस्ट में लिखा, 'हम हर दिन नीचे गिरते जा रहे हैं। ना तो कोई सीढ़ी है और ना ही कोई एयरब्रिज। हमने 12.10 बजे ये एयरपोर्ट सर्कस देखा।' इसके साथ ही फ्लाइट विंडो से उतरने के बाद एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट से एक तस्वीर भी साझा की है।

Advertisement

Aditi Rao Hydari Post

एयरलाइन विस्तारा ने दिया जवाब

अदिति राव हैदरी की पोस्ट सामने आने के बाद एयरलाइन विस्तारा की ओर से जवाब भी दिया गया है। मैनेजमेंट की ओर से लिखा गया, 'हम कंफर्म करते हैं कि हैदराबाद से मुंबई चलने वाली विस्तारा की फ्लाइट यूके 876 में बैठे यात्रियों को 12 मिनट देरी का सामना करना पड़ा। क्योंकि सीढ़ी समय पर नहीं पहुंची थी। इससे संबंधित ऑथोरिटी को सूचित कर दिया गया था। सुधार कार्य तुरंत कर दिए गए। हमारे ग्राहकों को असुविधा के लिए खेद है।'

आपको बता दें कि अदिति राव हैदरी को फिल्म 'अजीब दास्तां', 'दिल्ली 6' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा आखिरी बार उन्हें वेब सीरीज 'जुबली' में देखा गया था।

Advertisement

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी 'हीरामंडी'

वहीं, अगर अदिति राव हैदरी वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो जल्द ही संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में नजर आने वाली हैं। वो इन दिनों इसके प्रमोशन में बिजी हैं। ये एक पीरियड ड्रामा सीरीज है। इसमें ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसी एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इसे 1 मई, 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाने वाला है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो