scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Aditi Rao Hydari Wedding: अदिति राव हैदरी ने गुपचुप रचाई दूसरी शादी, सिद्धार्थ संग रंगनाथ स्वामी मंदिर में लिए फेरे!

Aditi Rao Hydari Wedding: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ को लेकर खबर सामने आ रही है कि दोनों ने सीक्रेटली शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि इनकी वेडिंग सेरेमनी में फैमिली और करीबी रिश्तेदारों ने शिरकत की थी। हालांकि, इस पर अभी दोनों की ही ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | March 27, 2024 14:55 IST
aditi rao hydari wedding  अदिति राव हैदरी ने गुपचुप रचाई दूसरी शादी  सिद्धार्थ संग रंगनाथ स्वामी मंदिर में लिए फेरे
अदिति राव हैदरी ने गुपचुप रचाई दूसरी शादी। (Photo- Aditi Rao Hydari/Insta)
Advertisement

Aditi Rao Hydari-sidharth Secret Wedding: साउथ और बॉलीवुड में एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। उनका नाम अक्सर साउथ एक्टर सिद्धार्थ के साथ जुड़ता रहा है। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कभी रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की और ना ही कोई रिएक्शन दिया। ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि इस रूमर्ड कपल ने गुपचुप शादी रचा ली है। जनसत्ता इस खबर की पुष्टि नहीं करता है क्योंकि इस पर इनकी ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदिति और सिद्धार्थ ने अपने ट्रेडिशनल रीति-रिवाज के साथ शादी की है। बताया जा रहा है कि रूमर्ड कपल की शादी के लिए तमिल नाडु के पुजारियों को बुलाया गया था। कहा जा रहा है कि उन्होंने जिस मंदिर में फेरे लिए हैं वो वानापर्थी में है। रिपोर्ट्स में इस जगह से एक्ट्रेस का खास कनेक्शन बताया जा रहा है।

Advertisement

दरअसल, अदिति राव हैदरी शादी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और उनके नाना वानापर्थी संस्थानम के आखिरी शासक थे। अदिति अकबर हैदरी की परपोती हैं। उनके दादा मुहम्मद सालेह अकबर हैदरी असम के पूर्व राज्यपाल भी रह चुके हैं।

क्यों की गुपचुप शादी?

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ के गुपचुप शादी रचाने के पीछे की वजह को लेकर बताया जा रहा है कि दोनों अपनी निजी जिंदगी को पर्सनल रखना पसंद करते हैं और शायद इसी वजह से उन्होंने सीक्रेट वेडिंग चुनी। हालांकि अभी तक कपल ने अपनी शादी की अमाउंसमेंट नहीं की है और ना ही उनकी शादी की कोई तस्वीर सामने आई हैं।

Advertisement

बहरहाल, अगर सिद्धार्थ और अदिति की लव स्टोरी की बात की जाए तो रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि साल 2021 में तमिल-तेलुगु फिल्म 'महा समुद्रम' के दौरान इनके बीच नजदीकियां आई थी। इसके बाद दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। दोनों को अक्सर एक साथ रील्स बनाते भी देखा जा चुका है।

तलाकशुदा हैं अदिति और सिद्धार्थ

आपको बता दें कि अदिति और सिद्धार्थ दोनों ही तलाकशुदा हैं। एक्ट्रेस ने सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी की थी। इसे उन्होंने सीक्रेट रखा था लेकिन, साल 2013 में उन्होंने कंफर्म किया था और दोनों अलग हो गए थे। वहीं, सिद्धार्थ ने 2003 में पहली शादी की थी मगर इनका रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और चार साल बाद ही उनकी शादी भी टूट गई थी।

अदिति का वर्कफ्रंट

इसके साथ ही अगर अदिति राव हैदरी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'चिट्ठा' में देखा गया था। अब वो संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें वो दिखाई देंगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो