scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

South Adda: बीच सड़क पर पुलिस से बहस करती नज़र आईं मशहूर साउथ एक्ट्रेस, गाड़ी की डिक्की खोलने से कर दिया इनकार

South Adda: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सड़क पर पुलिसवालों से बहस करती दिख रही हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: June 01, 2024 16:45 IST
south adda  बीच सड़क पर पुलिस से बहस करती नज़र आईं मशहूर साउथ एक्ट्रेस  गाड़ी की डिक्की खोलने से कर दिया इनकार
Nivetha Pethuraj
Advertisement

South Adda: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज फिर से चर्चा में हैं। हाल ही में वो चर्चा में तब आई थीं जब खबरें आईं कि फिल्ममेकर और तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि ने निवेथा के लिए दुबई में 50 करोड़ का बंगला खरीदा है। निवेथा और उदयनिधि ने एकसाथ कई फिल्मों में काम किया है और कहा जाता है कि दोनों रिलेशन में हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते में होने की बात नहीं कुबूल की है। अब एक बार फिर निवेथा चर्चा में हैं। निवेथा पेथुराज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पुलिसवालों से बीच सड़क पर बहस करती नजर आ रही हैं।

गाड़ी की डिक्की चेक करना चाहते थे पुलिसवाले

एंकर कार्तिक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि पुलिस को निवेथा के हाव भाव से शक होता है और वो गाड़ी रुकवा लेते हैं। पुलिसवाले उनसे गाड़ी का पिछला हिस्सा खोलने को कहते हैं मगर निवेथा उनसे बहस करती हैं और गाड़ी खोलने से मना कर देती हैं। यहां तक कि जो वीडियो बना रहा था उसके फोन पर भी वो हाथ मार देती हैं।

Advertisement

जहां निवेथा के फैंस उनके सपोर्ट में हैं वहीं कई लोगों का कहना है कि ये वीडियो स्क्रिप्टेड है और किसी फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा हो सकता है। सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करके दावा कर रहे हैं कि ये पुलिसवाले असली नहीं हो सकते हैं क्योंकि उन्होंने पुलिसवाले जूते न पहनकर क्रॉक्स पहने हुए हैं। वहीं एक्ट्रेस स्विफ्ट गाड़ी चला रहे हैं ऐसे में लोग कह रहे हैं कि एक्ट्रेस के पास स्विफ्ट नहीं और महंगी गाड़ी होगी ये वीडियो असली नहीं हो सकता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो निवेथा तमिल फिल्म सोप्पाना सुंदरी के तेलुगु रीमेक में काम कर रही हैं। इस रीमेक में निवेथा ऐश्वर्या राजेश वाला का किरदार दोहराएंगी, जिन्होंने ओरिजनल तमिल मूवी में काम किया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो