होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

पवित्रा जयराम की रोड एक्सीडेंट में मौत के 5 दिन बाद बॉयफ्रेंड चंद्रकांत ने की खुदकुशी, को-एक्टर्स थे दोनों

पवित्रा जयराम की रोड एक्सीडेंट में मौत के 5 दिन बाद को-एक्टर चंद्रकांत ने की खुदकुशी कर ली है, दोनों रिलेशनशिप में थे और ट्रिप के बाद रिश्ते को ऑफिशियल करने वाले थे।
Written by: Jyoti Jaiswal
May 18, 2024 17:57 IST
एक्टर चंद्रकांत ने की खुदकुशी
Advertisement

को-एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की कार एक्सीडेंट में मौत के बाद टीवी एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली है। एक सप्ताह के अंदर दो लोकप्रिय एक्टर्स की असमय मौत से तेलुगु टीवी इंडस्ट्री हिल गई है। चंदू उर्फ चंद्रकांत ने खुदकुशी कर ली है, बताया जा रहा है कि न सिर्फ वो पवित्रा के को-स्टार थे बल्कि उनके साथ वो रिलेशनशिप में भी थे।

5 दिन पहले पवित्रा जयराम की रोड एक्सीडेंट में मौत हुई। लोकप्रिय कन्नड़ और तेलुगु अभिनेत्री पवित्रा जयराम की हैदराबाद के मेहबूब नगर के पास एक कार दुर्घटना में जान चली गई। दुखद घटना तब घटी जब उनकी कार एक बस से खतरनाक ढंग से टकरा गई, जिससे उनकी तत्काल मृत्यु हो गई। कार में मौजूद पवित्रा की बहन अपेक्षा, ड्राइवर श्रीकांत और अभिनेता चंद्रकांत (चंदू) को गंभीर चोटें आईं। पवित्रा की मौत की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई, जिससे उनके फैंस और को-एक्टर्स गहरे शोक में डूब गए। आज अभिनेता चंदू की आत्महत्या ने लोगों को और ज्यादा दुख से भर दिया है।

Advertisement

मीना कुमारी ने झेला 3 तलाक और हलाला का दर्द, जीनत अमान के पिता संग बनाने पड़े रिश्ते?

चंदू ने लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक "त्रिनयानी" में पवित्रा जयराम के पति का किरदार निभाया था। वो मणिकोंडा में अपने आवास पर मृत पाए गए। उनके निधन से उनके सहयोगियों और प्रशंसकों का दुख और बढ़ गया है।

Advertisement

क्या है खुदकुशी की वजह?

कथित तौर पर चंदू और पवित्रा पिछले कुछ समय से साथ रह रहे थे। पवित्रा पहले से शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं लेकिन वो पति से अलग हो गई थीं। चंदू के भी दो बच्चे हैं लेकिन वह परिवार से अलग रहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टूर के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को औपचारिक रूप देने की योजना बनाई थी लेकिन ट्रिप से वापस आते समय पवित्रा की मौत हो गई।

Advertisement
Tags :
Entertainment News
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement