scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

South Adda: नागा चैतन्य ने खरीदी Porsche 911, करोड़ों में है कार की कीमत

South Adda: नागा चैतन्य ने पोर्श कार खरीदी है। इस लग्जरी कार की कीमत भारत में साढ़े 3 करोड़ रुपये है।
Written by: Jyoti Jaiswal
May 21, 2024 15:09 IST
south adda  नागा चैतन्य ने खरीदी porsche 911  करोड़ों में है कार की कीमत
नागा चैतन्य अक्कनेनी
Advertisement

South Adda: मशहूर साउथ एक्टर नागा चैतन्य के पास फेरारी और पोर्श जैसी कई लग्जरी गाड़ियां है, अब उनके पास जर्मन की लग्जरी स्पोर्ट्स कार कंपनी पोर्श की एक और कार भी हो गई है। नागा चैतन्य ने 3.5 करोड़ की Porsche कार अपने काफिले में शामिल कर ली है। नागा चैतन्य ने सिल्वर कलर की Porsche 911 GT3 RS खरीदी है।

इस कार का भारत में एक्स-शोरूम प्राइस 3.51 करोड़ रुपये है। चेन्नई के पोर्श कार की डीलरशिप के इंस्टाग्राम पेज पर भी एक्टर और कार की तस्वीर शेयर की है। पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है, ''हम पोर्श परिवार में अक्किनेनी नागा चैतन्य का फिर से स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं और उन्हें उनकी 911 जीटी3 आरएस की देते हुए खुशी हो रही है। हम उन्हें रेस ट्रैक पर और उसके बाहर कई यादगार अनुभवों की कामना करते हैं।''

Advertisement

नागा चैतन्‍य के पास हैं ये लग्‍जरी गाड़‍ियां

नागा चैतन्य को लग्जरी गाड़ियों का शौक है। उनके पास रेड फेरारी और ब्लैक रेंज रोवर डिफेंडर जैसी गाड़ियां हैं। नागा की Ferrari 488GTB की कीमत 3.88 करोड़ रुपये है वहीं उनके पास 1.30 करोड़ की BMW 740 Li भी है। नागा के पास 2.28 करोड़ रुपये की Mercedes Benz G-Class G 63 AMG है वहीं 1.18 करोड़ की 2X Land Rover Range Rover Vogue और 2.12 करोड़ रुपये की Nissan GT-R कार भी है।

नागा चैतन्‍य के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो नागा चैतन्य ने साल 2022 में आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में वो आमिर खान के दोस्त के रोल में थे। हाल ही में उन्हें वेंकट प्रभु की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'कस्टडी' में देखा गया था। नागा चैतन्य अब साई पल्लवी के साथ फिल्‍म 'थंडेल' में नजर आएंगे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो