होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

'उसे समझाया था लेकिन नहीं माना…', सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले यूट्यूबर का बयान चर्चा में

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को वीडियो के जरिए जान से मारने की धमकी देने के मामले में बनवारीलाल गुर्जर को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | June 19, 2024 14:26 IST
Salman Khan House Firing Case: सलमान खान (image: salman/instagram)
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' (Sikandar) को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। वैसे तो यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी लेकिन इस फिल्म को लेकर अभी से ही क्रेज देखने को मिल रहा है। बताते चलें की इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी। इसी बीच मुंबई पुलिस ने सलमान खान फायरिंग केस से संबंधित एक नया केस रजिस्टर किया था।

इस मामले में पुलिस ने राजस्थान से एक शख्स को गिरफ्तार किया था। इस शख्स ने यूट्यूब पर ‘आरे छोड़ो यार’ नाम के चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें इसने लॉरेंस गैंग पर चर्चा की थी। साथ ही सलमान खान को जान से मारने की धमकी भी दी थी। यह मामला मुंबई के साउथ साइबर ग्रांट रोड पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। वहीं आरोपी को आज कोर्ट में पेश भी किया गया था। कोर्ट ने उसे 20 जून तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। इस दौरान कोर्ट में मुंबई पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से 19 ईमेल आईडी भी बरामद की गई हैं।

Advertisement

आरोपी ने कबूल की प्लान में शामिल होने की बात

पुलिस पूछताछ में 25 साल के बनवारीलाल लटूरलाल गूजर ने कबूल किया है कि वह सलमान खान के ऊपर हमले वाले प्लान में शामिल था। उसने आगे कहा कि 'सलमान खान को समझाया था कि लेकिन ये माना नहीं। हमारा ईगो हर्ट हुआ है। सलमान के पास Y सिक्योरिटी है। जो हमसे टकराएगा, उसे मिट्टी में मिला देंगे।'

सलमान खान ने दर्ज करवाया था बयान

मालूम हो कि सलमान खान के घर पर 14 अप्रैल को हमला हुआ था। घटना के दो महीने बाद सलमान खान ने हाल ही में मु्ंबई पुलिस के पास अपने बयान दर्ज करवाए हैं। सलमान ने पुलिस से कहा कि 'बार-बार अलग-अलग लोगों के निशाने पर आने से मैं थक गया हूं। पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी हैं, जुर्माने लगे हैं। कई केसों में फंसा हूं। मैं फ्रस्ट्रेट हो चुका हूं। मैं पहले से ही कोर्ट से सजा पा चुका हूं।'

पुलिस ने सलमान खान से तीन साल तक पूछताछ की। बता दें कि सलमान खान के घर पर हुए हमले की लॉरेंस ग्रुप ने जिम्मेदारी ली थी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इन सभी आरोपियों पर मकोका की धाराएं लगाई गई थीं।

Advertisement
Tags :
BollywoodEntertainment NewsSalman Khan
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement