scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अभिजीत भट्टाचार्य ने बॉलीवुड सेलेब्स पर साधा निशाना, बोले- इंडस्ट्री का एक भी आदमी…

जाने-माने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधते हुए कहा है कि इंडस्ट्री में कोई भी असली देशभक्त नहीं है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: April 04, 2024 11:33 IST
अभिजीत भट्टाचार्य ने बॉलीवुड सेलेब्स पर साधा निशाना  बोले  इंडस्ट्री का एक भी आदमी…
अभिजीत भट्टाचार्य (image: viral bhayani/instagram)
Advertisement

अभिजीत भट्टाचार्य अपने 90 के दशक के मशहूर सिंगर हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरस्टार्स के लिए गाने गाए हैं। शाहरुख के लिए उन्होंने कई गानों में अपनी आवाज दी। सिंगर गानों के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर ही अपने गानों के कारण चर्चा में बने रहते हैं। बीते साल एक्टर ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह मतलबी हैं और अपने काम के लिए लोगों का इस्तेमाल करते हैं।

वहीं अब सिंगर ने बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा है। अभिजीत ने अपने आपको देशभक्त बताते हुए इंडस्ट्री के तमाम सेबल्स के देश प्रेम को पाखंड बताया है। अभ‍िजीत का कहना है कि उन्‍हें सच्चा देशभक्‍त होने के कारण इस इंडस्‍ट्री में बहुत लड़ाई लड़नी पड़ी है। सिंगर ने भले की किसी का नाम ना लिया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन पर निशाना साधा है।

Advertisement

अभिजीत भट्टाचार्य ने क्या कहा

अभिजीत भट्टाचार्य ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में कहा कि " देशभक्ति के लिए नाटक करो लेकिन रियल मत बनो। लोगों को पैसा दिया जाता है देशभक्त बनने के लिए। पैसे लेकर वो देशभक्ति निभाते हैं। लेकिन मैंने बड़ी कीमत चुकाई है। मैं बॉलीवुड से सिर्फ एक ऐसा देशभक्त हूं जिसने देशभक्त होने की मोटी कीमत चुकाई है। बॉलीवुड का एक आदमी भी देशभक्त नहीं है।"

सिंगर ने किस पर साधा निशाना?

इसी के साथ बिना नाम लिए महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्‍चन पर भी निशाना साधा। अभ‍िजीत ने कहा कि "पति कुछ बोलते हैं और पत्नी जाकर संसद में मजाक बनाती है। कोई रामलला के दर्शन करने जा रहे हैं तो पत्नी दूसरी पार्टी में है जो उसे गाली देते हैं। पैसा देकर किसी से देशभक्ति मत कराओ। मैंने पैसे गंवाए हैं, मैंने बहुत कुछ गंवाया है देशभक्ति में। अब मैं सिर्फ गाना गाऊंगा लोगों को एंटरटेन करूंगा।"

Advertisement

  गौरतलब है कि 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन भगवान राम के दर्शन करने पहुंचे थे। जबकि उनकी पत्नी, एक्‍ट्रेस और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्‍चन वहां नहीं पहुंचीं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो