scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ऑनस्क्रीन बेटी की मौत के बाद परिवार से मिलने पहुंचे आमिर खान, दी श्रद्धांजलि

आमिर खान की सुहानी भटनागर के परिवार के साथ तस्वीर वायरल हो रही है। आमिर ने सुहानी की मां, पिता और भाई के साथ मिलकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इससे पहले बबीता फोगाट भी उनके परिवार से मिलने पहुंची थीं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | February 23, 2024 17:53 IST
ऑनस्क्रीन बेटी की मौत के बाद परिवार से मिलने पहुंचे आमिर खान  दी श्रद्धांजलि
आमिर खान ने की सुहानी के परिवार से मुलाकात (फोटो-ट्विटर/SAM)
Advertisement

'दंगल' गर्ल सुहानी भटनागर की कुछ दिन पहले शरीर में पानी भरने के कारण मौत हो गई थी। उन्होंने 'दंगल' फिल्म में आमिर खान की बेटी बबीता फोगाट के बचपन के किरदार को निभाया था। रियल लाइफ बबीता फोगाट उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके फरीदाबाद स्थित घर सुहानी के परिवार से मिलने पहुंची थीं। अब आमिर खान ने भी उनके परिवार से मुलाकात की और अपनी ऑनस्क्रीन बेटी को श्रद्धांजलि दी।

आमिर खान के साथ सुहानी के घरवालों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें आमिर के साथ सुहानी के पिता, मां और भाई खड़े हैं। सबके बीच में सुहानी की बड़ी सी तस्वीर रखी है। कुछ दिन पहले सुहानी की प्रेयर मीट में बबीता फोगाट पहुंची थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सुहानी को श्रद्धांजलि देते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी।

Advertisement

जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा,"दंगल फिल्म में मेरे बचपन का रोल निभाने वाली सुहानी भटनागर के मरणोपरांत आज उनके फरीदाबाद आवास पहुंचकर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की एवं परिवारजनों को सांत्वना दी व शोक संवेदना व्यक्त की । ऊं शांति।"

आपको बता दें कि सुहानी महज 19 साल की थीं। उनकी मौत का कारण दो महीने पहले हुए एक्सीडेंट की दवाएं बन गईं। खबरों के मुताबिक एक्सीडेंट में उनके दाहिने हाथ में सूजन आ गई थी। कुछ दिन बाद दूसरे हाथ और फिर पूरे शरीर में सूजन आने लगी। उनके शरीर में इंफेक्शन हो गया था, जिसके कारण उनके फेफड़ों में भी पानी भर गया था।

अब बात आमिर खान के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी फिल्म इस साल क्रिसमस पर आने वाली है। हालांकि अभी उनकी फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस खबर की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी। उन्होंने बताया था कि फिल्म का प्री-प्रोडक्शन अभी चल रहा है और शूटिंग 20 जनवरी, 2024 को शुरू होगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो