scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Aamir Khan Birthday: कभी शराब की पूरी बोतल गटक जाते थे आमिर खान, नशे में होस्ट किया था स्टार प्लस का शो

Aamir Khan Birthday: आमिर खान ने बताया था कि उन्होंने शराब के नशे में स्टार प्लस के शो 'सत्यमेव जयते' का एक एपिसोड होस्ट किया था। जो गलत बात है, हालांकि उन्होंने कोई गलती नहीं की या कोई ऐसी बात नहीं कही थी जिससे किसी को परेशानी हो।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: March 14, 2024 08:12 IST
aamir khan birthday  कभी शराब की पूरी बोतल गटक जाते थे आमिर खान  नशे में होस्ट किया था स्टार प्लस का शो
आमिर खान का जन्मदिन (फोटो-Insta/Aamir Khan Production)
Advertisement

Happy Birthday Aamir Khan: आमिर खान का जन्मदिन 14 मार्च को आता है और इस साल वह 59 साल के हो गए हैं। वह इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म 'सितारे जमीन पर' को लेकर चर्चा में हैं और ये फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। आमिर खान की छवि इंडस्ट्री में सज्जन पुरुष वाली है। वह एक हसमुख और साधारण जीवन जीने वाले इंसान हैं और वह ज्यादा पार्टी नहीं करते, न ही शराब पीते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्होंने कभी शराब को हाथ नहीं लगाया। एक वक्त था जब वह पूरी की पूरी बोतल पी जाया करते थे।

आमिर खान ने कई सालों पहले खुद इसके बारे में एक इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने कहा था कि वह हमेशा से ही शराब से दूर नहीं रहे हैं, एक समय था जब वह खास मौके पर शराब पिया करते थे और वह थोड़ी बहुत नहीं पूरी बोतल पीते थे।

Advertisement

आमिर ने बताया था कि वह कभी-कभी पीते थे और जैसे दूसरे लोग एक दो पेग पीकर रुक जाते हैं, वह कभी नहीं रुकते थे। वह रोज शराब नहीं पीते थे, लेकिन जब पीते थे पूरी बोतल खत्म करते थे। एक बार तो उन्होंने शराब के नशे में शो भी होस्ट किया था।

आमिर खान का स्टार प्लस पर शो आया करता था, जिसका नाम था 'सत्यमेव जयते'। आमिर ने बताया था कि एक बार उन्होंने इस शो का एक एपिसोड शराब पीकर होस्ट किया था। हालांकि उन्हें इस बात का काफी पछतावा हुआ।

Advertisement

बता दें कि आमिर खान इस वक्त 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग में व्यस्त हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार वह अपना जन्मदिन इस फिल्म के सेट पर मनाने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा आमिर अपनी फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर भी चर्चा में हैं, जो इस वक्त थिएटर में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो