scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पंचायत 3: जगमोहन की अम्मा के 35 की उम्र में ही टूट गए थे सारे दांत, इस वजह से नहीं की शादी, जानिए क्या है अर्जुन कपूर से नाता

'पंचायत 3' में जगमोहन की अम्मा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आभा शर्मा बचपन से ही एक्टिंग करना चाहती थीं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | June 12, 2024 12:11 IST
पंचायत 3  जगमोहन की अम्मा के 35 की उम्र में ही टूट गए थे सारे दांत  इस वजह से नहीं की शादी  जानिए क्या है अर्जुन कपूर से नाता
आभा शर्मा (Photo: Abha Sharma/Instagram)
Advertisement

TVF की पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव जैसे कलाकारों से सजी इस वेब सीरीज को देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर भर-भरकर इसकी तारीफ की है। वहीं इस बार सीरीज में एक नया चेहरा भी देखने को मिला है। जिनकी चारो तरफ चर्चा हो रही है। लोग उनकी एक्टिंग को काफी शानदार बता रहे हैं। ये हैं जगमोहन की अम्मा का किरदार निभाने वालीं बुजुर्ग एक्ट्रेस आभा शर्मा।

Advertisement

दमयंती देवी यानी जगमोहन की अम्मा का किरदार 'पंचायत' में पहली बार आया है। मगर शो के एक इमोशनल कर देने वाले सब-प्लॉट में इस किरदार का योगदान बहुत बड़ा है। सीरीज देखने के बाद लोग जगमोहन की अम्मा को भूल नहीं पा रहे हैं।

Advertisement

अम्मा जी ने दर्शकों के दिलों खास जगह बना ली है और वह उनके बारे में अब और ज्यादा जानना चाहते हैं। अब हाल ही में दिए इंटरव्यू में आभा शर्मा ने अपने जीवन से जुड़ी कुछ बातें बताई हैं, जो शायद ही किसी के पता होंगी।

इसलिए नहीं की शादी

आभा शर्मा ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए बताया कि मैं बचपन से ही एक्टिंग करना चाहती थी, लेकिन मेरी मां फिल्म इंडस्ट्री में जाने के खिलाफ थीं। उन्हें ये काम पसंद नहीं था और मैं उनकी इच्छा के खिलाफ नहीं जाना चाहती थी। मेरा परिवार पुराने ख्यालों का था। मैंने अपनी मां के निधन के बाद एक्टिंग करनी शुरू की और मुझे मेरे भाई-बहनों ने सपोर्ट किया था। मेरे पिता एक टेलीकॉम कंपनी में काम करते थे। उनके निधन के बाद परिवार की जिम्मेदारी भी मुझ पर आ गई और फिर मैंने कभी शादी नहीं की।

Advertisement

35 में ही टूट गए थे सारे दांत

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 35 साल की उम्र में उनके मसूड़ों में इंफेक्शन हो गया था, जिसके बाद उनके सारे दांत चले गए। 45 साल की उम्र में उन्हें एक रेयर बीमारी हो गई, जिससे उनके हाथ-पैर कांपने लगे। 1991 में उन्होंने थिएटर किया। इसके बाद उन्होंने कई ड्रामा किए। इसके बाद वह मुंबई आ गईं और उन्हें एड मिला फिर धीरे-धीरे उन्हें छोटे-मोटे रोल मिलते रहे। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म इशकजादे में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह अपने करियर में दो फिल्में भी कर चुकी हैं। हालांकि ये दोनों फिल्में आज तक रिलीज नहीं हुईं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो