scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Lok Sabha Election: नवजोत सिंह सिद्धू की हो सकती है BJP में वापसी, युवराज सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर आई बड़ी अपडेट

Navjot Singh Sidhu: नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर बीजेपी में वापसी कर सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि बीजेपी के साथ उनकी बातचीत अंतिम दौर में है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | February 21, 2024 08:33 IST
lok sabha election  नवजोत सिंह सिद्धू की हो सकती है bjp में वापसी  युवराज सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर आई बड़ी अपडेट
नवजोत सिंह सिद्धू और युवराज सिंह बीजेपी से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। (PTI)
Advertisement

नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर बीजेपी में वापस लौट सकते हैं। पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस के साथ उनके रिश्ते तल्खी भरे रहे हैं। वह पार्टी में खुद को साइड लाइन महसूस कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि बीजेपी के साथ उनकी बातचीत जारी है। बीजेपी उन्हें लोकसभा चुनाव का टिकट दे सकती है। बीजेपी के खिलाफ पिछले कुछ समय से आक्रामक रुख अपनाने वाले सिद्धू इन दिनों शांत है। जल्द ही उनकी बीजेपी में वापसी हो सकती है।

राहुल और प्रियंका के करीबी हैं सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू की गिनती राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के करीबी लोगों में होती है। पंजाब में विधानसभा चुनाव के दौरान सिद्धू और कांग्रेस आलाकमान के बीच रिश्ते खटास भरे हो गए थे। राहुल और प्रियंका से करीबी रिश्ते होने के बाद भी सिद्धू की पंजाब कांग्रेस में एक नहीं चली। इसी के बाद से वह कांग्रेस आलाकमान से नाराज चल रहे थे। बीजेपी नेताओं ने भी इसकी पुष्टि की है कि सिद्धू बीजेपी के संपर्क में हैं और लोकसभा चुनाव को लेकर जल्द फैसला लिया जा सकता है। बीजेपी सिद्धू को अमृतसर से एक बार फिर चुनाव में उतार सकती है।

Advertisement

बीजेपी में शामिल होंगे युवराज सिंह?

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के बीजेपी मे शामिल होने की अटकलें काफी तेज है। बीजेपी उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव मैदान में उतार सकती है। गुरदासपुर से सनी देओल सांसद है। पिछले दिनों गुरदासपुर में उनकी गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए थे। संसद में भी उनकी उपस्थिति काफी कम रही है। सूत्रों का कहना है कि बीजेपी गुरदासपुर से किसी नए चेहरे की तलाश में थी। युवराज सिंह के नाम को लेकर पार्टी में चर्चा काफी तेज है। इससे पहले बीजेपी विनोद खन्ना को भी यहां से उतार चुकी है। इस सीट से पिछले काफी समय से सेलेब्रिटी ही चुनाव जीतते रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो