scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Lok Saba Elections: CM योगी आदित्यनाथ की जनसभा के दौरान मंच पर क्यों रोने लगीं संघमित्रा मौर्य?

Lok Sabha Elections: बीजेपी ने बदायूं लोकसभा सीट से बीजेपी के संघमित्रा मौर्य का टिकट काट दुर्विजय शाक्य को उम्मीदवार बनाया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | Updated: April 02, 2024 16:39 IST
lok saba elections  cm योगी आदित्यनाथ की जनसभा के दौरान मंच पर क्यों रोने लगीं संघमित्रा मौर्य
मंच पर रोती दिखाई दी संघमित्रा मौर्य (फोटो : X)
Advertisement

उत्तर प्रदेश में बदायूं के क्लब मैदान में जनसभा के दौरान मौजूदा सांसद संघमित्रा मौर्य रोती हुई दिखाई दीं। यह मामला सीएम योगी आदित्यनाथ के जनसभा में पहुंचने से कुछ देर पहले सामने आया। इसकी वजह क्या है? इस सवाल पर स्पष्ट जानकारी तो मौजूद नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि बदायूं लोकसभा सीट से बीजेपी के संघमित्रा मौर्य का टिकट काट दुर्विजय शाक्य को उम्मीदवार बनाया है, यह भी एक वजह हो सकती है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आज 'प्रबुद्ध सम्मेलन' को संबोधित करने पहुंचे हैं। उनके पहुंचने से पहले का मामला बताकर एक वीडियो साझा किया जा रहा है जिसमें सांसद संघमित्रा मौर्य रोती हुई दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

क्या बताई वजह?

संघमित्रा मौर्य का यह वीडियो वायरल होने के बाद अलग-अलग तरह के कयास लगाए जाने लगे। उन वजहों पर बात हो रही जिनके रहते संघमित्रा मौर्य रोई होंगी। लेकिन जब उनसे मीडिया ने बात कर जानना चाहा तो संघमित्रा मौर्य ने बताया कि मंत्री गुलाबों देवी उन्हें राजा दशरथ की कहानी सुना रही थी इसलिए उनकी आँखों में आंसू आ गए, टिकट काटे जाने पर नाराजगी से उन्होंने साफ इनकार कर दिया।

'मैं दुर्विजय शाक्य के लिए कर रही हूं प्रचार'

संघमित्रा मौर्य ने कहा कि वह पार्टी के उम्मीदवार दुर्विजय शाक्य के लिए चुनाव अभियान में जुटी हुई हैं। मौजूदा सांसद ने कहा कि वह इतनी कमजोर नहीं हैं कि टिकट कटने पर आंसू बहाने लगेंगी। इसके बाद वह भाषण देने भी पहुंची और उम्मीदवार दुर्विजय शाक्य की काफी तारीफ करती दिखाई दी। उनके बयान के बाद स्थिति साफ है लेकिन जब उनका टिकट काटा गया तो यह कयास लगाए जा रहे थे कि वह नाराज हो सकती हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी निकलकर सामने नहीं आया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो