scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

हावड़ा प्रत्याशी पर भाई ने उठाए सवाल तो ममता ने तोड़ लिए संबंध, बाबुन बनर्जी ने कहा था- मैं बेइज्जती नहीं भूल सकता

Howrah Lok Sabha Seat पर टीएमसी ने प्रसून बनर्जी को टिकट दिया है, जिससे ममता बनर्जी के भाई खुश नहीं हैं।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
कोलकाता | Updated: March 13, 2024 16:55 IST
हावड़ा प्रत्याशी पर भाई ने उठाए सवाल तो ममता ने तोड़ लिए संबंध  बाबुन बनर्जी ने कहा था  मैं बेइज्जती नहीं भूल सकता
ममता बनर्जी के भाई को पसंद नहीं आया टीएमसी का फैसला (PTI Image)
Advertisement

लोकसभा चुनाव का ऐलान चुनाव आयोग किसी भी दिन कर सकते हैं। चुनाव के ऐलान से पहले ही देश का सियासी माहौल गर्म हो चुका है। अब खबर है कि ममता बनर्जी के परिवार में ही टीएमसी के एक परिवार को लेकर अलग-अलग मत हो गए हैं। टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के भाई बाबुन को हावड़ा लोकसभा सीट पर पार्टी का प्रत्याशी पसंद नहीं आया है।

बाबुन ने हावड़ा लोकसभा सीट से प्रसून बनर्जी को दोबारा टिकट दिए जाने पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि वो टीएमसी के फैसले से खुश नहीं है। उन्होंने कहा, "मैं हावड़ा लोकसभा सीट पर प्रत्याशी के चयन से खुश नहीं हूं। प्रसून बनर्जी राइट चॉइस नहीं हैं। यहां पर कभी अच्छे उम्मीदवार थे, जिन्हें अनदेखा किया गया।"

Advertisement

उन्होंने इस दौरान बीजेपी में शामिल होने की संभावनाओं को खारिज करते हुए कहा कि वह हावड़ा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ने पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे प्रसून बनर्जी द्वारा की गई बेइज्जती कभी भी भूल नहीं सकते हैं।

कौन हैं बाबुन बनर्जी?

बाबुन बनर्जी एक पूर्व फुटबॉलर हैं। वह ममता बनर्जी के छोटे भाई हैं और हावड़ा के मतदाता हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें पता है कि ममता बनर्जी उनसे सहमत नहीं होंगी लेकिन अगर जरूरत पड़ेगी तो वो निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरेंगे। हालांकि पार्टी छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब भी ममता बनर्जी यहां हैं, वो कभी भी टीएमसी नहीं छोड़ेंगे और किसी अन्य सियासी दल में शामिल होंगे।

Advertisement

ममता बनर्जी ने भाई से तोड़ा रिश्ता

एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टीएमसी चीफ ममता बनर्जी ने अपने छोटे भाई बाबून बनर्जी से सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं। ममता ने यह फैसला हावड़ा सीट से पार्टी के प्रत्याशी को लेकर खुलकर जाहिर की गई नाराजगी पर किया।

Advertisement

न्यूज रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यह पहली बार नहीं है जब ममता बनर्जी और उनके भाई के बीच का विवाद खुलकर मीडिया में सामने आया है। इससे पहले कोरोना के दौरान ममता बनर्जी ने अपने भाई को सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करने के लिए फटकार लगाई थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो