scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'झूठ सुनकर मजा आ गया'- सीएम योगी ने यूपी को बताया सबसे सुरक्षित राज्य तो लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि यूपी सबसे सुरक्षित राज्य है। इस पर अब लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
Written by: Avinash Tiwari | Edited By: Avinash Tiwari
Updated: February 13, 2022 12:38 IST
 झूठ सुनकर मजा आ गया   सीएम योगी ने यूपी को बताया सबसे सुरक्षित राज्य तो लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (image source : twitter/@myogiadityanath)
Advertisement

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपनी पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में उतरी है ताकि सत्ता बचाई जा सके। वहीं विपक्षी दल में बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए जी-तोड़ प्रचार प्रसार कर रहे हैं। चुनावी जनसभा में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के भाषण की खूब चर्चा हो रही है। अपने भाषणों में सीएम योगी अपने पांच साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिना रहे हैं तो विरोधियों पर जमकर प्रहार भी कर रहे हैं।

शनिवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश पूरे देश का सबसे सुरक्षित राज्य है। योगी आदित्यनाथ के इस बयान पर अब लोग सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पत्रकार साक्षी जोशी ने लिखा कि इसके आगे अब और कुछ कहने को बचा ही नहीं,  पहले से बेहतर बोलते-बोलते देश को सबसे सुरक्षित कहने तक आ गए। चुनाव क्या क्या न करवाए!

Advertisement

विवेक नाम के यूजर ने लिखा कि बिल्कुल सही, आपकी डिंपल भाभी के साथ इन 5 सालो में कभी कोई छेड़छाड़ हुई। अगर हुई हो तो बताइयेगा ,मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा। सपा में तो बिल्कुल परेशान हो गयी थी, देख लीजिए टीवी पर भी आया था

बिस्ट जीवन नाम के यूजर ने लिखा कि योगी जी का कहना है, यूपी अपराधियों व गुंडों के लिए सबसे सुरक्षित राज्य है। तभी तो किसानों को कुचलने वाला सीना तान कर घूम रहा हैं और दंगे भड़काने वाले मंत्रालय संभाल रहे हैं। आशा श्री नाम के यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि क्या कहा, उत्तर प्रदेश सबसे सुरक्षित राज्य। झूठ सुनकर मजा आ गया।

एकलव्य जाटव नाम के यूजर ने लिखा कि वही यूपी जहां हाथरस में रेप पीड़िता को आधी रात में जला दिया जाता है और उन्नाव में बेटी का बलात्कार करके दफना दिया जाता है। शर्म करो योगी आदित्यनाथ जी, जहां देखो जाकर यूपी की बेइज्जती करवाते रहते हो।

Advertisement

बता दें कि सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि स्वदेश और स्वाभिमान की बात जब होती है तो महाराणा प्रताप का जिक्र जरूर होता है। महाराणा प्रताप के चेतक पर हमेशा भगवा झंडा होता है...हरा झंडा नहीं होता है। भगवा ही रहेगा।

Advertisement

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान हो चुका है। सात अन्य चरण का मतदान संपन्न होने के बाद 10 मार्च को चुनाव के नतीजे सामने आएंगे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो