scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

रोजगार मांगने आए तो पुलिस की लाठियां खाओगे- सीएम योगी ने शेयर की बच्चों के साथ तस्वीर तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान सीएम योगी ने बच्चों से मुलाकात की तो लोग सोशल मीडिया पर तंज कसने लगे।
Written by: Avinash Tiwari | Edited By: Avinash Tiwari
Updated: February 13, 2022 14:09 IST
रोजगार मांगने आए तो पुलिस की लाठियां खाओगे  सीएम योगी ने शेयर की बच्चों के साथ तस्वीर तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट
चुनाव प्रचार के दौरान बच्चों से मुलाकात करते योगी आदित्यनाथ (फोटो सोर्स- योगी आदित्यनाथ ट्विटर)
Advertisement

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) के मद्देनजर जमकर प्रचार किया जा रहा है। सभी पार्टियों के नेता जनता के बीच जा रहे हैं और अपनी पार्टी को वोट देने की अपील कर रहे हैं। सीएम योगी आदित्यानाथ (UP CM Yogi Adityanath) भी अपनी पार्टी के लिए धुआंधार प्रचार करने में व्यस्त हैं। प्रचार के दौरान सीएम योगी आम लोगों से भी मुलाकात कर रहे हैं और एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनाने की अपील कर रहे हैं।

रविवार को योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए औरैया पहुंचे थे। जनसभा को संबोधित करने के बाद योगी आदित्यनाथ के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से बच्चों के बीच मौजूद सीएम योगी की एक तस्वीर शेयर की गई। तस्वीर को शेयर करते हुए सीएम योगी ने लिखा कि 'प्यारे बच्चों, खूब पढ़ो...खूब बढ़ो। आप ही नए भारत के भविष्य हैं। आपकी सुरक्षा, हमारा संकल्प है'। अब सीएम योगी के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Advertisement

मधुमिता नाम के यूजर ने लिखा कि समझना ही होगा, वर्ना अनर्थ हो जायेगा। सुशासन, शांति, सुरक्षा सभी को चाहिए,एकमात्र भाजपा ही है जो ये सब, सभी को दे सकती है। भाजपा के पूर्व क्या हाल था? आज चूके, तो सर्वनाश निश्चित है। वोट अवश्य डालें और डलवाएं। देश को बचाना है, तो भाजपा को ही लाना है। जागो सोने वालों जागो!

जीतू नाम के यूजर ने लिखा कि बाबा जी स्कूल कॉलेज रहेंगे, तब ना पढ़ेंगे। आप लोग तो मंदिर बनवा रहे हैं तो कहां पढ़ेंगे। शारिक अली नाम के यूजर ने लिखा कि खूब पढ़ो, खूब बढ़ो,  बस पढ़-लिखकर नौकरी न मांगने लगना।

सार्थक त्यागी नाम के यूजर ने लिखा कि खूब पढ़ो, फिर एक टीन रिफाइंड का खरीदो और पकोड़े तलने की विधि यूट्यूब से देखो। दीपक मधेशिया नाम के यूजर ने लिखा कि प्यारे बच्चों, खूब पढो़...खूब लड़ो लेकिन रोजगार मांगा तो लठ देंगे। यही उत्तर प्रदेश का नियम है।

Advertisement

रेखा नाम के यूजर ने लिखा कि स्कूल बन्द करके बच्चे को पढ़ने का ज्ञान दे रहे हैं। राम जाट नाम के यूजर ने लिखा कि वो मुगलों की इमारते संवारते रहे तो चारो तरफ तरक्की थी। हमने मंदिर क्या बनवा दिया,  स्कूल व अस्पताल याद आने लगे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो