scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Lok Sabha Elections: 'रोना-धोना है ओछी बात', बेटी संघमित्रा का टिकट कटने पर गुस्से में ये क्या बोल गए स्वामी प्रसाद मौर्य

Lok Sabha Elections: बीजेपी ने इस बार स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य को बदायूं सीट से टिकट नहीं दिया है, जिस पर उन्होंने दुख जाहिर किया था।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | April 03, 2024 16:54 IST
lok sabha elections   रोना धोना है ओछी बात   बेटी संघमित्रा का टिकट कटने पर गुस्से में ये क्या बोल गए स्वामी प्रसाद मौर्य
BJP ने स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी को नहीं मिल रहा है टिकट (सोर्स - PTI/File)
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने आज अपनी बेटी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें संघमित्रा को अपनी बेटी कहने तक में शर्म आती है। मौर्य ने अपनी बेटी की आलोचना की है। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बदायूं सीट (Lok Sabha Elections Badaun Seat) से बीजेपी ने इस बार संघमित्रा मौर्य (Sanghamitra Maurya) का टिकट काट दिया है जो कि पिछले चुनाव में सपा को बड़े अंतर से हारने में कामयाब रही थी।

बता दें कि संघमित्रा मौर्य (Sanghmitra Maurya) का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे लोकसभा चुनाव 2024 का टिकट न मिलने पर रोती नजर आई थीं। स्वामी प्रसाद मौर्य (Swamy Prasad Maurya) को अपनी बेटी का यह रोना पसंद नहीं आया है। उन्होंने यह तक कह दिया है कि यह रोना-धोना बेहद ही ओछी बात है।

Advertisement

बेटी का टिकट कटने के प्रकरण के बाद पत्रकारों से बातचीत में स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुझे संघमित्रा को अपनी बेटी कहने में शर्म आती है. उसने मंच पर रोकर अपने पिता के चरित्र के विपरीत आचरण किया है। बेटी होने का मतलब ये नहीं कि उसकी गलतियां माफ़ हो गईं। रोना धोना-ओछी और बचकानी बातें हैं।

कटना ही था संघमित्रा का टिकट

गौरतलब है कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने हाल ही में समाजवादी पार्टी छोड़ी है। सपा में आने से पहले वे बीजेपी में थे और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रहे थे। बेटी को टिकट न मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे उसके टिकट कटने का कोई दुख नहीं। टिकट तो कटना ही था। मैंने उससे कहा कि उसे आरक्षण ख़त्म करने वाले दल के साथ नहीं खड़ा होना चाहिए।

Advertisement

प्रतिभाओं को रोकती है BJP

बीजेपी की नीतियों पर हमला बोलते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि अनुसूचित जाति और जनजाति की राजनीति करने वाले लोग अगर उनका आरक्षण ख़त्म करने वालों के साथ खड़े हैं, तो इसे अच्छा नहीं कहा जा सकता. जो सांसद रह चुका है वो दूध पीता बच्चा नहीं है। उसे ख़ुद विवेक होना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी प्रतिभाओं को आगे बढ़ने से रोकती है।

बता दें कि मंगलवार को बदायूं में सीएम योगी आदित्यनाथ की सभा हुई थी। सभा से पहले सांसद संघमित्रा मौर्य का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो रोती हुईं नजर आ रही थीं। हालांकि बाद में रोने की वजह बाद में उन्होंने कुछ और ही बता दी थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो