scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'सुशील रिंकू गद्दार', AAP बोली- विधानसभा चुनाव हार गया था, हमने घर से उठाकर सांसद बना दिया

आप प्रवक्ता ने कहा--'सुशील रिंकू वह इंसान हैं, जो पंजाब विधानसभा में तक हार गए थे लेकिन आम आदमी पार्टी ने उन्हें उठाया।'
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | Updated: March 27, 2024 17:46 IST
 सुशील रिंकू गद्दार   aap बोली  विधानसभा चुनाव हार गया था  हमने घर से उठाकर सांसद बना दिया
सुशील कुमार रिंकू ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। (फोटो : पीटीआई)
Advertisement

लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के जालंधर से सांसद सुशील कुमार रिंकू भाजपा में शामिल हो गए हैं। इस मामले पर आप के प्रवक्ता मालविंदर सिंह कांग ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें 'गद्दार' कह दिया है।

आप प्रवक्ता ने कहा--"सुशील रिंकू वह इंसान हैं जो पंजाब विधानसभा चुनाव में तक हार गए थे लेकिन आम आदमी पार्टी ने उन्हें उठाया, आगे बढ़ाया और जालंधर से सांसद बना दिया। अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान दोनों ने उनके लिए प्रचार किया और उन्हें भारी बहुमत दिलाने में मदद की लेकिन उन्होंने क्या किया, वह गद्दार हैं।"

Advertisement

क्या बोले सुशील कुमार रिंकू?

आज भारतीय जनता पार्टी पंजाब के अध्यक्ष सुनील जाखड़ की मौजूदगी में जालंधर सांसद सुशील कुमार रिंकू ने बीजेपी जॉइन की और कहा--“देश आगे बढ़ रहा है जबकि पंजाब कहीं न कहीं चूक रहा है। मैंने अपने संसदीय क्षेत्र जालंधर में देखा है कि हम विकास के मामले में कितने पीछे हैं। एक सांसद के तौर पर मुझे पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का काम देखने का मौका मिला और मैं काफी प्रभावित हुआ।"

सुशील कुमार रिंकू ने आगे कहा--"मैं एक मकसद से बीजेपी में शामिल हुआ हूं और मकसद नया जालंधर बनाने का है। मुझे कोई डर नहीं है। जो लोग किसी घोटाले में शामिल हैं या सरकारी एजेंसियों से जांच करवा रहे हैं उन्हें डरना चाहिए।"

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात

बीजेपी जॉइन करने के बाद सुशील कुमार रिंकू और शीतल अंगुराल ने दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की। अप्रैल 2023 में कांग्रेस छोड़ने के बाद वह आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे। एक साल से भी कम समय तक वह AAP में रहे और अब बीजेपी में शामिल हो गए हैं। आम आदमी पार्टी ने सुशील कुमार रिंकू को जालंधर के उपचुनाव में मैदान में उतारा था। कांग्रेस विधायक संतोख सिंह चौधरी की जनवरी में मृत्यु के बाद यह सीट खाली हो गई थी। लेकिन कांग्रेस इस सीट को बरकरार नहीं रख पाई थी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो