scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'वो पार्टी के मालिक हैं, जिसको चाहे लड़ाएं, जिसको चाहे न लड़ाएं', निराश नजर आए ST हसन, बोले- टिकट कटने से हमारी शख्सियत...

Lok Sabha Elections: रुचि वीरा मुरादाबाद से सपा की अधिकृत प्रत्याशी हैं। एसटी हसन ने खुद इसकी जानकारी दी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
Updated: March 27, 2024 17:41 IST
 वो पार्टी के मालिक हैं  जिसको चाहे लड़ाएं  जिसको चाहे न लड़ाएं   निराश नजर आए st हसन  बोले  टिकट कटने से हमारी शख्सियत
टिकट कटने से एसटी हसन निराशा (ANI)
Advertisement

मुरादाबाद लोकसभा सीट पर सपा कैंडिडेट को लेकर मंगलवार से जारी कयास उस समय समाप्त हो गए, जब जिले के डीएम ने यह ऐलान किया कि रुचि वीरा समाजावादी पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी हैं। सपा नेता एसटी हसन अचानक बिना किसी जानकारी के टिकट काटे जाने से निराश नजर आए। एसटी हसन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अखिलेश यादव पार्टी के मालिक हैं, जिसको चाहें लड़ाएं जिसको जाएं न लड़ाएं।

मीडिया से बातचीत में एसटी हसन ने रुचि वीरा को प्रत्याशी घोषित किए जाने पर कहा कि उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा, "पार्टी है, पार्टी के मालिक हैं, जिसको चाहे लड़ाएं, जिसको चाहे न लड़ाएं।"

Advertisement

उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा, "हिंदुस्तान की तारीख में इस वक्त मुसलमान सबसे ज्यादा दुखी है 75 साल के इतिहास में, अखिलेश यादव ने ही मुझे संसद में भेजा था... जो इंसाफ की बात होगी वही तो मैं करूंगा, मैंने हमेशा नफरत की राजनीति की निंदा की है। मेरे साथ बहुत बड़ी तादाद में हिंदू भी जुड़े हुए हैं जो प्यार मोहब्बत चाहते हैं। हम नफरत की राजनीति के खिलाफ है... टिकट होना, ना होना एसटी हसन की शख्सियत को खत्म नहीं कर देगा।"

एसटी हसन ने कहा कि डीएम साहब द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार रुचि वीरा ही समाजवादी पार्टी की आधिकारिक प्रत्याशी हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी की तरफ से मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि इस दौरान उन्होंने कहा कि वो मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की विचारधारा के साथ रहेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो