scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

लालटोपी कैसे लोकतंत्र पर कहर बनकर टूटी- लाइव टीवी पर भिड़ गए सपा-बीजेपी के कार्यकर्ता तो अनुराग ठाकुर ने ऐसे कसा तंज

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) को लेकर कासगंज में एक टीवी शो के दौरान सपा (SP) और बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।
Written by: Avinash Tiwari | Edited By: Avinash Tiwari
Updated: February 13, 2022 18:24 IST
लालटोपी कैसे लोकतंत्र पर कहर बनकर टूटी  लाइव टीवी पर भिड़ गए सपा बीजेपी के कार्यकर्ता तो अनुराग ठाकुर ने ऐसे कसा तंज
कासगंज में एक टीवी शो के दौरान समाजवादी पार्टी और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए (फोटो सोर्स-अनुराग ठाकुर ट्विटर)
Advertisement

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) में खूब राजनीतिक हलचल देखने को मिल रही है। बीजेपी (BJP) को सत्ता बचाने के लिए पूरी ताकत झोंकनी पड़ रही है तो वहीं विरोधी सत्ता पाने के लिए वोटरों को लुभाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। कहीं प्रत्याशियों का विरोध हो रहा है तो कहीं कार्यकर्ता आपस में भिड़ रहे हैं। इसी बीच कासगंज में एक टीवी शो के दौरान सपा और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

उत्तर प्रदेश के कासगंज (Kasganj) में न्यूज 18 इंडिया के एक शो में चर्चा के लिए सपा, बसपा, कांग्रेस और बीजेपी के नेता पहुंचे थे। चूंकि इस शो में नेताओं के साथ कार्यकर्ता भी शामिल हुए थे तो भीड़ अधिक थी। नारेबाजी, हूटिंग के साथ ही शो के दौरान खूब हंगामा हो रहा था। सपा कार्यकर्ताओं का हंगामा अधिक बढ़ता देख, शो की एंकर ने पुलिस से सपा कार्यकताओं को हटाने के लिए कहा। इसके बाद बवाल मच गया।

Advertisement

बताया जा रहा है कि शो के दौरान एंकर आरएलडी के नेता से बात कर रही थी तभी कांग्रेस और सपा के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद एंकर ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता हंगामा कर रहे हैं और सपा के कार्यकर्ता बेकाबू हो रहे हैं। इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता भी हंगामा करने लगे।

शो की एंकर ने कार्यकर्ताओं को पीछे हटने के लिए कहा। पुलिस ने कुछ कार्यकर्ताओं को पीछे हटाने की कोशिश की तो सपा के कार्यकर्ता भड़क गए और शो को रोकना पड़ गया। इसके आगे का वीडियो शेयर करते हुए अनुराग ठाकुर ने सपा पर तंज कसा है।

बीजेपी के केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि पुलिस को मारेंगे, पत्रकारों को मारेंगे, बेटियों को मारेंगे,  उन्हें दुत्कारेंगे, ये सपाई हैं साहब,  इन्हें तो मौक़ा चाहिए बस ये यूपी भी बेच डालेंगे। वीडियो देखिए…आज कासगंज में लालटोपी कैसे लोकतंत्र पर कहर बनकर टूटी।

Advertisement

इस वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं। विवेक भारद्वाज नाम के यूजर ने लिखा कि ये अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं, जैसा इनके बारे में बताया जा रहा है। ये वही डेमो दिखा रहे हैं हर शहर में। पता नहीं ये पार्टी किसके दिशा निर्देशों पर चल रही है। अगर ये ही हरकतें रहीं तो पार्टी मुख्यालय में चंद सालों में ताले लगेंगे और प्रदेश में शांति स्थापित होगी।

विकासराज गुप्ता नाम के यूजर ने लिखा कि ये मेरे शहर कासगंज की घटना हैं। अचानक सपा के गुंडो ने न्यूज 18 इंडिया की डिबेट में हमला कर दिया। जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं को गहरी चोट लगी हैं। हम मांग करते हैं कि उत्तर प्रदेश पुलिस इस पर कठोर से कठोर कार्यवाही करें

पुलिस ने लाइव टीवी कार्यक्रम में हुए इस हंगामें पर कार्रवाई करने की बात कही है। कासगंज पुलिस ने ट्विटर पर बताया कि प्रकरण में कोतवाली कासगंज पर अभियोग पंजीकृत है। अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो