scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

वायरल वीडियो बढ़ाएगा शिवपाल की मुसीबत! हिसाब करने की बात करते दे रहे सुनाई, BJP बोली - सपा का मूल चरित्र ही धमकाना

Shivpal Singh Yadav बदायूं लोकसभा सीट से सपा के प्रत्याशी हैं। वह रिश्ते में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के चाचा हैं।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: April 05, 2024 20:54 IST
वायरल वीडियो बढ़ाएगा शिवपाल की मुसीबत  हिसाब करने की बात करते दे रहे सुनाई  bjp बोली   सपा का मूल चरित्र ही धमकाना
बढ़ सकती है शिवपाल यादव की मुसीबत (Image - Twitter/shivpalsinghyad)
Advertisement

बदायूं लोकसभा सीट से सपा के उम्मीदवार शिवपाल सिंह यादव पेरशानी में पड़ सकते हैं। दरअसल शिवपाल सिंह यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें यह कहता सुना जा सकता है, "हम सबसे वोट मांगेंगे, वोट दोगे तो ठीक, नहीं तो बाद में हिसाब होगा"।

सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने बयान को आधा-अधूरा बताया है। वायरल वीडियो में शिवपाल सिंह यादव के साथ उनकी पार्टी के सहसवान से सपा विधायक ब्रजेश यादव और शिवपाल के बेटे आदित्य यादव भी नजर आ रहे हैं। हालांकि वीडियो से यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि उन्होंने यह बयान कहां और कब दिया।

Advertisement

शिवपाल यादव के साथ मंच पर नजर आ रहे ब्रजेश यादव से शुक्रवार को जब न्यूज एजेंसी PTI ने इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा, "वीडियो को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। यह वीडियो 15 मार्च का है और यह तब का है जब शिवपाल यादव गुन्नौर की ओर जा रहे थे। उन्होंने यह बयान बदायूं के बिल्सी विधानसभा क्षेत्र में दिया।"

वायरल वीडियो पर क्या बोले शिवपाल सिंह यादव

एक न्यूज चैनल से बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा, "देखिए वो जो वीडियो है, 20-25 सेकंड का दिखाया जा रहा है, जबकि उसमें आगे भी भाषण में कहा, पीछे भी भाषण में कहा वो कुछ दिखाया नहीं जा रहा है।" उन्होंने आगे कहा, "..उसमें मैंने जो बातें कही हैं...मैंने तो केवल ये कहा था कि सपा से चुनाव लड़कर जीते हैं विधायक बने, वो लोग दूसरे दल में जाकर वोट किया। उनके लिए हमने कहा था कि आगे आने वाले चुनाव में जनता उनसे हिसाब-किताब करेगी।"

बीजेपी ने बोला हमला

बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व DGP व सांसद बृजलाल ने कहा, ''सपा का मूल चरित्र ही धमकाना और धौंसियाना है। शिवपाल यादव जी का बदायूं में वोट न देने पर हिसाब- किताब कर धमकाने की बात करना सपाई असलियत को उजागर करता है।''

Advertisement

उन्‍होंने वायरल वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि इससे यह बात तो बिलकुल साफ़ है कि अपराधी, माफिया और दंगाई सपा के घर जमाई। उन्होंने आरोप लगाया कि यह कोई पहली बार नहीं हो रहा है कि समाजवादी नेता ऐसा बोल रहे हैं, इनकी हरकतों को जनता ने देखा और झेला है। उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में हर जिले में इनका कम से कम एक उम्मीदवार अपराधी या इलाक़े का प्रसिद्ध गुंडा रहा है। (इनपुट - एजेंसी)

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो