scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सनातन को ही बनाया आधार और बीजेपी में शामिल होते ही बरस पड़े रोहन गुप्ता

गौरव वल्लभ की तरह रोहन गुप्ता ने भी सनातन को आधार बनाकर ही कांग्रेस पर निशाना साधा है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Sudhanshu Maheshwari
नई दिल्ली | Updated: April 11, 2024 16:40 IST
सनातन को ही बनाया आधार और बीजेपी में शामिल होते ही बरस पड़े रोहन गुप्ता
रोहन गुप्ता बीजेपी में शामिल हो गए हैं। (ANI)
Advertisement

रोहन गुप्ता ने बीजेपी का दामन थाम लिया है, उनकी तरफ से जो बातें कही गई हैं, वो बताने के लिए काफी हैं कि देश की सबसे पुरानी पार्टी की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ाने वाली हैं। गौरव वल्लभ की तरह रोहन गुप्ता ने भी सनातन को आधार बनाकर कांग्रेस पर निशाना साधा है।

रोहन गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि कितने विरोधाभास हो सकते हैं? एक संचार प्रभारी हैं जिनके नाम में 'राम' है, जब सनातन (धर्म) का अपमान हो रहा था तब उन्होंने हमको कहा कि आप चुप रहो... देश के नाम का उपयोग करके एक गठबंधन बनाया गया लेकिन उसमें 'देश विरोधी ताकतों' को जोड़ा गया।

Advertisement

अपने बयान में रोहन गुप्ता ने ये भी कहा कि पिछले 60 साल तक कांग्रेस को जनता का आशीर्वाद इसलिए मिला क्योंकि वो राष्ट्रवाद पर चलें, उन्होंने सनातन का सम्मान किया, उनकी तरफ से औद्योगीकरण पर जो रहा। लेकिन पिछले दो सालों में कांग्रेस की कमान घमंडी लोगों को दे दी गई है। अगर हम किसी पार्टी के प्रवक्ता हैं और हमे ही सनातन के अपमान के खिलाफ चुप रहने के लिए कहा जाता है, क्या आपको लगता है कि लोग ऐसी बात को खरीदेंगे भी। आपने तो उस अरविंद केजरीवाल से हाथ मिलाय है जिसे खालिस्तानी और भ्रष्टाचारी कहा गया था। अब कैसे उनके लिए वोट मांगेगे आप। आपके सत्ता के लालच के लिए कांग्रेस क्यों अपना नुकसान करे।