scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'इतना पढ़ा लिखा आदमी... एकदम बकवास', पित्रोदा के रंगभेद वाले बयान पर रॉबर्ट वाड्रा आगबबूला

कुछ सवालों को लेकर जब वाड्रा से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने दिलचस्प जवाब दिए हैं। उनकी तरफ से राहुल-प्रियंका के रिश्ते पर बात हुई है, उनकी तरफ से कंगना पर निशाना साधा गया है और कांग्रेस की राजनीति पर भी अहम टिप्पणी हुई है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Sudhanshu Maheshwari
नई दिल्ली | Updated: May 09, 2024 13:40 IST
 इतना पढ़ा लिखा आदमी    एकदम बकवास   पित्रोदा के रंगभेद वाले बयान पर रॉबर्ट वाड्रा आगबबूला
रॉबर्ट वाड्रा का पित्रोदा पर वार
Advertisement

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। इस बार कहा जा रहा है कि वे अमेठी से चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन हाईकमान ने उनकी जगह के एल शर्मा को उतार दिया। अब ऐसे ही कुछ सवालों को लेकर जब वाड्रा से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने दिलचस्प जवाब दिए हैं। उनकी तरफ से राहुल-प्रियंका के रिश्ते पर बात हुई है, उनकी तरफ से कंगना पर निशाना साधा गया है और कांग्रेस की राजनीति पर भी अहम टिप्पणी हुई है।

पित्रोदा के बयान पर बिफरे वाड्रा

रॉबर्ट वाड्रा ने सबसे पहले सैम पित्रोदा के रंगभेद वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उनकी तरफ से दो टूक कहा गया कि इतना पढ़ा-लिखा आदमी ऐसी बकवास कैसे कर सकता है, ये बकवास ही है। वो राजीव गांधी के इतने करीबी थे, ऐसे बयान कैसे दे सकते हैं, मैं बिल्कुल भी उनसे सहमत नहीं हूं। इसके अलावा वाड्रा ने अमेठी से चुनाव लडऩे वाली बात पर भी विस्तार से जवाब दिया।

Advertisement

अमेठी से ना लड़ने पर क्या बोले?

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मैं खुश हूं कि केएल शर्मी अमेठी से और राहुल गांधी रायबरैली से चुनाव लड़ रहे हैं... मैं काफी लोगों से मिलता हूं... और जहां भी मैं गया हूं लोगों को लगता है कि मुझे सक्रिय राजनीति में आना चाहिए... हमने काफी मेहनत की और 2004 में हम सोनिया गांधी को अमेठी से जीता कर लाए तब से लोगों ने हमें बहुत प्यार, इज्जत दी... मैं गांधी परिवार का सदस्य हूं और दुनिया से लोग आते हैं तो उनकी इच्छा होती है कि वे हमसे मिले।

वॉड्रा ने आगे बोला कि मैं बराक ओबामा, नेल्सन मंडेला से भी मिला हूं तो लोग उनके साथ भी आरोप लगा सकते हैं... आपके बारे में भी हमारे पास कई जानकारी होती है लेकिन हमने कभी इसे सार्वजनिक नहीं की, क्योंकि मैं महिलाओं के बारे में कभी कुछ नहीं कहता हूं। मैंने(स्मृति ईरानी) उनसे कहा कि अडानी को लेकर मेरे खिलाफ कुछ भी साबित करें लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

पित्रोदा का ब्लंडर, बीजेपी को मिला मौका

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब वाड्रा ने इतना खुलकर अटैक किया हो। इससे पहले भी उनकी तरफ से ऐसे वार किए गए हैं, फर्क सिर्फ इतना है कि इस बार उन्होंने कांग्रेस के ही एक पूर्व नेता को आईना दिखाने का काम किया है। अब समझने वाली बात ये है कि सैम पित्रोदा के खिलाफ एक्शन जरूर हो गया है, लेकिन बीजेपी ने उसे मुद्दा बना लिया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने चमड़ी के रंग का जिक्र कर पूरे देश में आक्रोश भरने का काम कर दिया है। अब कांग्रेस उससे कैसे निपटेगी, ये देखने वाली बात रहेगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो