scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Sheo Assembly Seat Result: छात्र नेता रविंद्र सिंह भाटी की जीत लगभग तय! छोटे 'बच्चे' के आगे दिग्गज भी भर रहे पानी

Sheo seat Election Result 2023 Ravindra Singh Bhati: रविंद्र सिंह भाटी Sheo विधानसभा सीट से आगे चल रहे हैं। वह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।
Written by: Yashveer Singh | Edited By: Yashveer Singh
Updated: December 03, 2023 13:06 IST
sheo assembly seat result  छात्र नेता रविंद्र सिंह भाटी की जीत लगभग तय  छोटे  बच्चे  के आगे दिग्गज भी भर रहे पानी
रविंद्र सिंह भाटी शिव विधानसभा से प्रत्याशी हैं (Image - twitter/RavindraBhati__)
Advertisement

Rajasthan Election, Sheo Seat Result: राजस्थान में मतों की गिनती जारी है। राज्य की 199 विधानसभा सीटों में से 100 से ज्यादा पर बीजेपी आगे चल रही है। बात अगर शिव विधानसभा सीट की करें तो यहां पर निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी सब पर भारी पड़ते दिखाई दे रहे हैं। दोपहर एक बजे चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार, कांग्रेस, बीजेपी और RLP तीसरे, चौथे और पांचवे नंबर की लड़ाई लड़ रहे हैं।

चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार, दोपहर एक बजे रविंद्र सिंह भाटी 55,621 वोटों के साथ सबसे आगे चल रहे हैं। निर्दलीय प्रत्याशी फतेह खान 22,178 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर हैं। तीसरे नंबर पर कांग्रेस के प्रत्याशी अमीन खान 21,402 वोटों के साथ तीसरे नंबर पर चल रहे हैं। बीजेपी प्रत्याशी स्वरूप सिंह खारा 7694 वोटों के साथ चौथे नबर पर चल रहे हैं। RLP के प्रत्याशी जालम सिंह 4946 वोटों के साथ पांचवे नंबर पर चल रहे हैं।

Advertisement

यहां जानिए पांच राज्यों के परिणाम LIVE

कौन हैं रविंद्र सिंह भाटी?

रविंद्र सिंह भाटी की पहचान युवा छात्रनेता के रूप में होती है। वह जोधपुर यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष रह चुके हैं। इस चुनाव से ठीक पहले उन्होंने बीजेपी का दामन थामा था लेकिन टिकट न मिलने पर वह निर्दलीय ही चुनाव मैदान में कूद गए। अभी तक मिले वोटों से यह संदेश जा रहा है कि शिव विधानसभा सीट पर बीजेपी का पूरा वोट रविंद्र सिंह भाटी की तरफ शिफ्ट हो गया जबकि मुस्लिम वोट अमीन खान और फतेह खान के बीच बंट रहा है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो