scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

तानाशाह कुछ भी करा सकते हैं देश में- योगी के 'गर्मी और शिमला' वाले बयान पर राकेश टिकैत ने ऐसे कसा तंज

योगी आदित्यनाथ के 'गर्मी और शिमला' वाले बयान पर राकेश टिकैत ने कहा कि मतदाताओं को यह तय करना होगा कि क्या वे 'दूसरा किम जोंग उन' चाहते हैं?
Written by: Avinash Tiwari | Edited By: Avinash Tiwari
Updated: February 15, 2022 17:59 IST
तानाशाह कुछ भी करा सकते हैं देश में  योगी के  गर्मी और शिमला  वाले बयान पर राकेश टिकैत ने ऐसे कसा तंज
भाकियू नेता राकेश टिकैत (फाइल)
Advertisement

भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) अपने दल-बल के साथ 15 फरवरी को लखीमपुर खीरी पहुंचे। जहां उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस की और कहा कि अगर आशीष मिश्रा की रिहाई होगी तो हम फिर धरना देंगे। राकेश टिकैत ने कहा कि लखीमपुर की जनता उस घटना को नहीं भूल सकती। अगर आरोपी जेल के बाहर आ जाए तो ये दुखद है। देश, समाज के लिए ये अच्छा नहीं है। इसके साथ राकेश टिकैत ने बीजेपी सरकार पर हमला भी बोला।

'देश की संस्थाएं कब्जे में हैं': ABP न्यूज पर एक इंटरव्यू के दौरान जब राकेश टिकैत से सवाल पूछा गया कि पहले और दूसरे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है क्या माहौल नजर आ रहा है? इस पर राकेश टिकैत ने कहा कि चुनाव तो निपट लिया लेकिन बीजेपी से जनता नाराज है। इन्होने पूरा सिस्टम अपने कब्जे में ले लिया है। देश की संस्थाएं इनके कब्जे में हैं तो कुछ भी हो सकता है। उत्तर प्रदेश के मतदाताओं को यह तय करना होगा कि क्या वे "दूसरा किम जोंग उन" चाहते हैं?

Advertisement

राकेश टिकैत ने किसे कहा- तानाशाह?: सीएम योगी के ‘गर्मी और शिमला’ वाले बयान पर राकेश टिकैत ने कहा है कि वो कुछ भी बना सकते हैं, जन तानाशाह आ जाते हैं देश में तो कुछ भी बना सकते हैं लेकिन बीजेपी की सभा में अब भीड़ इकट्ठी नहीं हो रही है। कानपुर में इनकी सभा में 400 आदमी थे। प्रधानमंत्री मोदी की सभा पर राकेश टिकैत ने कहा कि स्कूल तो बंद हैं। क्या देश के बच्चों को अनपढ़ और बेरोजगार बनाने का कोई षड़यंत्र है?  

बता दें कि इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra- Lakhimpur kheri) को जमानत दे दी है। आशीष मिश्रा लखीमपुर जेल में बंद हैं। औपचारिकताएं पूरी होने के बाद जल्द ही वे जेल से बार आ सकते हैं। आशीष पर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर गाड़ी चढ़ाकर हत्या करने का आरोप है।

राकेश टिकैत उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सरकार के खिलाफ जमकर आवाज बुलंद कर रहे हैं। टिकैत का कहना है कि वे बीजेपी के खिलाफ नहीं हैं बल्कि वे सरकार के खिलाफ हैं जो किसानों के हक उन्हें नहीं दे रही है और उनकी मांगों को नहीं मान रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो