scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बंगाल में जो हुआ वही यूपी में भी होगा? विधानसभा चुनाव को लेकर राकेश टिकैत से पूछा गया सवाल तो मिला ऐसा जवाब

क्या बंगाल जैसा हाल यूपी में भी होगा? राकेश टिकैत ने एक इंटरव्यू में इस सवाल का जवाब दिया है
Written by: Avinash Tiwari | Edited By: Avinash Tiwari
Updated: February 13, 2022 19:24 IST
बंगाल में जो हुआ वही यूपी में भी होगा  विधानसभा चुनाव को लेकर राकेश टिकैत से पूछा गया सवाल तो मिला ऐसा जवाब
बीकेयू नेता राकेश टिकैत (फाइल फोटो-पीटीआई)
Advertisement

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में राकेश टिकैत खुलकर अपनी बात रखते आ रहे हैं। सरकार के खिलाफ खुलकर बोलने के लिए टिकैत सुर्खियों में रहते हैं। मुज्जफरनगर में वोटिंग को लेकर राकेश टिकैत ने कहा था कि यहां बीजेपी का वोट कोको ले गया। खुलकर न सही लेकिन राकेश टिकैत बीजेपी का विरोध कर रहे हैं। किसान आन्दोलन के बाद से ही राकेश टिकैत हर विषय पर अपनी राय रखते हैं।

बंगाल में जो हुआ वो यूपी में भी होगा?: आज तक चैनल पर एक इंटरव्यू के दौरान राकेश टिकैत से पूछा गया कि बीजेपी को हराने की हुंकार भरेंगे तो आपसे सवाल तो पूछा जाएगा कि अगर बीजेपी हार रही है तो जीत कौन रहा है? बंगाल में जाकर आप ममता बनर्जी के पक्ष में माहौल बनाते हैं, अब आपको लग रहा है कि बंगाल में जो हुआ वो यूपी में भी हो जाएगा?

Advertisement

सरकार से जनता नाराज है-राकेश टिकैत: इस पर राकेश टिकैत ने कहा कि अब जो करना है जनता करेगी। जनता सरकार से नाराज है। ये नहीं पता कि जनता किसके पक्ष में जा रही है। हरियाणा में इन्हीं की सरकार है, वहां पर बिजली का रेट 15 रूपये हार्स पॉवर है। जबकि यूपी में 12 गुना ज्यादा है। ये जनता को बेवकूफ समझते हैं क्या?

'हमारे यहां की जनता गोलमोल जवाब समझती है': राकेश टिकैत ने कहा कि हमारी नाराजगी सरकार से हैं। हमें बीजेपी से दिक्कत नहीं है। आप गोलमोल बात क्यों करते हैं? इस सवाल पर राकेश टिकैत ने कहा कि हां, हम गोलमोल बात करते हैं, हमारे गांव के लोग गोलमोल बात समझते हैं। राकेश टिकैत ने कहा कि आधे रेट पर फसल बेचकर जिसको जहां वोट देना है दे देना। बिजली महंगी खरीदकर जिसको जहां वोट देना है दे देना।

बता दें कि राकेश टिकैत खुद को राजनीति से दूर बताते हैं। हालांकि राकेश टिकैत हर राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय भी रखते हैं। कुछ दिन पहले राकेश टिकैत ने कहा था कि बीजेपी का वोट तो कोको ले गया। जब ये पूछा गया कि ये कोको कौन है जो बीजेपी का वोट लेकर चला गया? इस पर राकेश टिकैत ने कहा कि हमारे यहां बच्चों को बहकाने के लिए कोको शब्द का उपयोग किया जाता था। अब बीजेपी वाले खोजें कि उनका वोट कोको लेकर कहां गया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो