scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Rajasthan Assembly Elections: 'चुनाव हार रहे कांग्रेस के 95% मंत्री, BJP जीतेगी 120-130 सीट', किरोड़ी लाल मीणा का दावा

Rajasthan Assembly Elections Result: राजस्थान के चुनाव परिणाम 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। किरोड़ी लाल मीणा ने दावा किया है कि उनकी पार्टी को बहुमत मिलेगा।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
Updated: December 01, 2023 17:59 IST
rajasthan assembly elections   चुनाव हार रहे कांग्रेस के 95  मंत्री  bjp जीतेगी 120 130 सीट   किरोड़ी लाल मीणा का दावा
3 दिसंबर को घोषित किया जाएगा राजस्थान का चुनाव परिणाम (PTI)
Advertisement

राजस्थान में इस बार रिवाज बदलेगा या नहीं, यह 3 दिसंबर को स्पष्ट हो जाएगा। विभिन्न एग्जिट पोल्स द्वारा जताए गए अनुमान अलग-अलग इशारा कर रहे हैं, ऐसे में राजस्थान में कौन बाजी मारेगा यह अभी कहना मुश्किल है।

हालांकि बीजेपी के सांसद और सवाई माधोपुर से बीजेपी के प्रत्याशी किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने एग्जिट पोल्स से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा कि साल 2018 के चुनाव में जयपुर से लेकर धौलपुर और भरतपुर तक कांग्रेस पार्टी को एक सीट ही मिली थी।

Advertisement

उन्होंने कहा, "अब मैं इस रीजन से चुनाव लड़ रहा हूं और 28 में से बीजेपी कम से कम 20-22 सीटें हासिल करेगी, जिनमें करौली, दौसा, सवाई माधोपुर के अलावा अलवर औ भरतपुर के भी कुछ इलाके शामिल हैं।"

बीजेपी सांसद ने आगे दावा किया, "मैं मानता हूं कि कांग्रेस पार्टी के करीब 95% मिनिस्टर चुनाव हारेंगे। अगर बीजेपी सबसे कठिन एरिया की 28 सीटों में से 20 से 22 सीटें जीत जाती है तो पिक्चर क्लियर है कि बीजेपी 120-130 से ऊपर पहुंच जाए तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होनी चाहिए।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो