scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Rajasthan Election: '30 साल से गांधी परिवार का कोई PM नहीं बना, निशाना बनाना है तो हमें बनाएं', गहलोत ने BJP पर बोला हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज जयपुर हवाईअड्डे पहुंचे जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने उनका स्वागत किया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: shruti srivastava
Updated: November 16, 2023 11:53 IST
rajasthan election   30 साल से गांधी परिवार का कोई pm नहीं बना  निशाना बनाना है तो हमें बनाएं   गहलोत ने bjp पर बोला हमला
सीएम अशोक गहलोत। फोटो- (इंडियन एक्‍सप्रेस)।
Advertisement

राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों के लिए 25 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए तमाम दलों ने प्रचार-प्रसार तेज कर दिए हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को जयपुर पहुंचे जहां सीएम अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने उनका स्वागत किया। इस दौरान सीएम गहलोत ने कहा कि 30 साल से गांधी परिवार बिना किसी पद के रहा है।

जयपुर पहुंचे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, "हमें स्थानीय मुद्दों और विकास पर चुनाव लड़ना है। भाजपा हमारी नीतियों के बारे में बात नहीं करते। वे केवल झूठे आरोप लगा रहे हैं। मुझे लगता है कि वे घबराए हुए हैं। जनता सरकार को रिपीट करने के मूड में है।" अशोक गहलोत ने आगे कहा, "हम गारंटी, विकास, सुशासन और किसानों के लिए बनाए गए क्रांतिकारी कानूनों के मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं। वे डरे हुए हैं और उनके पास कोई जवाब नहीं है। उनके पास दिखाने के लिए कोई तथ्य नहीं है इसलिए वे हैं झूठे आरोप लगा रहे हैं।"

Advertisement

30 साल से गांधी परिवार से कोई प्रधानमंत्री नहीं बना- गहलोत

राजस्थान के सीएम ने यह भी कहा, "वे कुछ नहीं बोलेंगे, सिर्फ झूठे आरोप लगाएंगे और 'गांधी परिवार' करेंगे। पिछले 30 साल से गांधी परिवार से कोई प्रधानमंत्री नहीं बना। 30 साल से यही परिवार बिना किसी पद के रहा है, वे सिर्फ कांग्रेस पार्टी को संभाल रहे हैं, इससे उनके पेट में दर्द क्यों हो रहा है?" मुख्यमंत्री न कहा कि वे उन्हें निशाना क्यों बनाते हैं, उन्हें हमें निशाना बनाना चाहिए, हम क्षेत्र में काम करते हैं। क्यों क्या वे उनसे डरते हैं? इसका मतलब है कि इस परिवार की विश्वसनीयता देश में सबसे ज्यादा है।

सीएम गहलोत ने कहा कि हमने कहा है कि हमारी योजनाएं जारी रहेंगी। हम और योजनाएं लाएंगे। भाजपा वाले पेपर लीक की बात करते हैं, लेकिन हमने उस पर कार्रवाई की है। अन्य राज्यों ने कार्रवाई नहीं की है।

Advertisement

जयपुर पहुंचे राहुल गांधी

वहीं, दूसरी ओर जयपुर पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि हम एक साथ हैं और एक साथ रहेंगे। कांग्रेस पार्टी यहां चुनाव जीतेगी। राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार के लिए पहुंचे राहुल गांधी ने कांग्रेस के एकजुट होने का संदेश देने की कोशिश की। राहुल के साथ जयपुर में अशोक गहलोत और सचिन पायलट भी नजर आए।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो