scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

PM मोदी के इंटरव्यू के बाद आया राहुल गांधी का रिएक्शन, इलेक्टोरल बॉन्ड्स पर बोले- जबरदस्ती की वसूली के मास्टरमाइंड हैं प्रधानमंत्री

Narendra Modi Interview के बाद राहुल गांधी ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा है कि इलेक्टोरल बॉन्ड पर पकड़े जाने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने एएनआई को इंटरव्यू दिया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | Updated: April 15, 2024 20:04 IST
pm मोदी के इंटरव्यू के बाद आया राहुल गांधी का रिएक्शन  इलेक्टोरल बॉन्ड्स पर बोले  जबरदस्ती की वसूली के मास्टरमाइंड हैं प्रधानमंत्री
राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बोला हमला (PTI)
Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू के इंटरव्यू के बाद राहुल गांधी की तरफ से रिएक्शन आया है। राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड्स में सबसे जरूरी चीजें है नाम और तारीख...अगर आप नाम और तारीख को देखोगे तो आपको पता लगेगा कि जब उन लोगों ने इलेक्टोरल बॉन्ड दिया है, तब उन लोगों को उसके तुरंत बाद कॉन्ट्रेक्ट मिला है या फिर उनपर छापे रोक दिए गए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी पकड़े गए हैं, इसीलिए एएनआई को इंटरव्यू दे रहे हैं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि ये दुनिया की सबसे बड़ी वसूली स्कीम है, इसके मास्टरमाइंड पीएम नरेंद्र मोदी हैं। आप पीएम से कहिए कि वो ये समझा दें कि एक दिन सीबीआई जांच शुरू होती है और उसके तुरंत बाद उन्हें पैसे मिलते हैं और उसके तुरंत बाद सीबीआई जांच खत्म कर दी जाती है। सच तो यह है कि यह जबरन वसूली है और पीएम मोदी इसके मास्टरमाइंड किया हैं।

Advertisement

'संविधान और लोकतांत्रिक प्रक्रिया से छुटकारा पाना चाहते हैं BJP - RSS'

इससे पहले राहुल गांधी ने केरल के वायनाड में मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि BJP और RSS दोनों ही संविधान और लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं से छुटकारा पाना चाहते हैं ताकि वे राष्ट्र के बारे में अन्य सभी विचारों को कुचल सकें। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने पूछा कि केरल को नागपुर से क्यों शासित किया जाना चाहिए और कहा कि केरल को उसके शहरों और गांवों से शासित किया जाना चाहिए।

उन्होंने पूछा कि दिल्ली को कैसे पता है कि केरल में एक स्कूल कैसा होना चाहिए और दिल्ली को कैसे पता है कि राज्य के लोग क्या चाहते हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि वास्तव में केरल के लोगों ने भारत को यही सिखाया है। उन्होंने कहा कि सरकार जमीनी स्तर और लोगों के जितना करीब होगी, वह उतनी ही प्रभावी होगी। राहुल गांधी ने आरोप लगाया, " वे संविधान से छुटकारा पाना चाहते हैं, वे लोकतांत्रिक प्रक्रिया से छुटकारा पाना चाहते हैं ताकि वे अन्य सभी विचारों को कुचल सकें।"

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो