scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'ये BJP से गए गुजरे है', कठुआ रेप का जिक्र कर गुलाम नबी ने राहुल - उमर पर बोला हमला, कहा- उसे कंधे पर उठाकर घूम रहे हैं, चुल्लू भर पानी डूब मरो 

Lok Sabha Elections: जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर हमला बोला है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
जम्मू | Updated: April 17, 2024 18:26 IST
 ये bjp से गए गुजरे है   कठुआ रेप का जिक्र कर गुलाम नबी ने राहुल   उमर पर बोला हमला  कहा  उसे कंधे पर उठाकर घूम रहे हैं  चुल्लू भर पानी डूब मरो 
गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस पर हमला बोला है (Image - twitter / ghulamnazad/)
Advertisement

Jammu Kashmir News: जम्मू - कश्मीर के पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद ने राहुल गांधी और उमर अब्दुल्ला पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने रामबन जिले में एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान कठुआ रेप के आरोपियों का समर्थन करने वाले चौधरी लाल सिंह को टिकट दिए जाने पर घोर आपत्ति जताई।

उन्होंने एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान कहा कि ये तो बीजेपी से भी गए गुजरे हैं। बीजेपी ने जिसे बुरा समझा उसे निकाल दिया लेकिन ये उसे कंधों पर उठाकर घूम रहे हैं। इनके बगल में छुरी है और मुंह में राम-राम।

Advertisement

लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी जिसको हम बहुत कम्युनल और फिरकापरस्त कहते हैं, उन्होंने भी उसको निकाल दिया लेकिन लिया किसने - कांग्रेस ने और नेशनल कांफ्रेंस ने। ये तो बीजेपी से गए गुजरे हैं, बीजेपी ने जिसे बुरा समझा उसे निकाल दिया और नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकर्ता उसे पागलों की तरह उसे कंधों पर उठाकर घूम रहे हैं।

'तुम क्या बीजेपी को गालियां देते हो, तुम उनसे बहुत गए गुजरे हो'

गुलाम नबी आजाद ने आगे कहा कि तुम क्या बीजेपी को गालियां देते हो, तुम उनसे बहुत गए गुजरे हो। तुम्हें शर्म नाम की कोई चीज नहीं है... चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए ऐसे नेताओं को जिन्होंने टिकट दी और जो उसके लिए दूसरी पार्टी वाले यहां प्रचार भी कर रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम ने आगे कहा कि इनसे हम क्या उम्मीद करें, क्या भरोसा करें इन पर। ये अल्पसंख्यकों का राग अलापते हैं, इनके बगल में चोरी है और मुंह में राम-राम है। ये करते क्या है, किसका साथ देते हैं, किसके लिए वोट मांगते हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा, "मुझे बहुत अफसोस है राहुल गांधी पर, जो समय कहता था जेल भरो तब तक हम छोड़ेंगे नहीं। इसकी तकरीरें सुनो अमर अब्दुल्ला की, जब तक जेल नहीं जाएगा... आज पागलों की तरह तुम गली-गली में उसे शेर बताते हुए घूमते हो...।"

कुपवाड़ा में सज्जाद गनी लोन ने बोला उमर पर हमला

पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के चीफ सज्जाद गनी लोन ने बुधवार को नेशनल कॉन्फ्रेंस उमर अब्दुल्ला पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उमर अब्दुल्ला की लोगों को अपमानित करने की आदत है। उन्हें अपने  और उन्हें अपने विरोधियों पर प्रतिकूल लेबल लगाने की आदत से बाहर निकलने की जरूरत है"।

काजियाबाद के लंगेट में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीर लोग प्यार और मोहब्बत की वजह से वास्तव में हमारे साथ खड़े हैं। हमारी पार्टी दिल्ली में आपके गठबंधनों की वजह से पीड़िता है। हम वास्तव में कश्मीर के पीड़ित लोगों का नेतृत्व करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अब्दुल्ला परिवार बीजेपी से समर्थन के लिए गिड़गिड़ा रहा है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो