scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मेरी मां का मंगलसूत्र इस देश के लिए कुर्बान हुआ है', प्रियंका गांधी ने PM पर किया पलटवार, बोलीं- महत्व समझते तो ऐसी अशोभनीय बातें नहीं करते

Priyanka Gandhi Congress: प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर जबरदस्त पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पीएम कुछ भी कर लें, हम डरते नहीं हैं।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | Updated: April 24, 2024 00:16 IST
 मेरी मां का मंगलसूत्र इस देश के लिए कुर्बान हुआ है   प्रियंका गांधी ने pm पर किया पलटवार  बोलीं  महत्व समझते तो ऐसी अशोभनीय बातें नहीं करते
प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर किया जबरदस्त प्रहार (PTI)
Advertisement

कांग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया है। उन्होंने पीएम मोदी द्वारा दिए गए मंगलसूत्र वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अपनी जनसभा में कहा कि पिछले दो दिनों में बीजेपी ने बहकी-बहकी बातें करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा, "कांग्रेस ने 55 साल में क्या किसी का सोना या मंगलसूत्र छीना? जब देश युद्ध लड़ रहा था, इंदिरा जी ने अपना मंगलसूत्र व गहने दान किए। मेरी मां का मंगलसूत्र इस देश को कुर्बान हुआ है।"

उन्होंने कहा कि लाखों महिलाओं ने इस देश के लिए अपने मंगलसूत्र कुर्बान किए। जब मेरी बहनों को नोटबंदी में अपने मंगलसूत्र गिरवी रखने पड़े, तब प्रधानमंत्री जी कहां थे? जब किसान आंदोलन में 600 किसान शहीद हुए तब उन​की विधवाओं के मंगलसूत्र के बारे में सोचा? आज वोटों के लिए महिलाओं को डरा रहे हैं? प्रधानमंत्री मंगलसूत्र का महत्व समझते तो ऐसी अशोभनीय बातें नहीं करते।

Advertisement

प्रियंका गांधी बोलीं- पीएम को इस स्तर की बातें नहीं करनी चाहिए

  1. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने न्यूज एजेंसी PTI से बातचीत में कहा कि बीजेपी के नेता लोगों की भावनाएं भड़काने और वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि प्रधानमंत्री (नरेन्द्र मोदी) को इस स्तर की बात करनी चाहिए।''
  2. प्रियंका गांधी ने पूछा, "वह 10 साल से प्रधानमंत्री हैं और उनके पास पूर्ण बहुमत है। उन्होंने वास्तव में क्या किया है। वह लोगों के सामने आकर यह क्यों नहीं कह पा रहे हैं कि मैंने इतनी नौकरियां दीं, मैंने इतने सारे IIT, इतने अस्पताल बनाए और इतने लोगों को गरीबी से बाहर निकाला।"
  3. उन्होंने भाजपा पर जनता को हल्के में लेने का भी आरोप लगाया। प्रियंका ने कहा, "उन्हें लगता है कि जनता उन आंकड़ों की पड़ताल नहीं करने वाली जिनके बारे में वे बात कर रहे हैं, जनता यह जांचने वाली नहीं है कि कांग्रेस ने घोषणापत्र में क्या कहा है या नहीं, यह हर जगह उपलब्ध है....हर दिन वे कुछ न कुछ लेकर आते हैं एक दिन वे कहते हैं कि हम (कांग्रेस) देश के खिलाफ काम कर रहे हैं। एक दिन वे कहते हैं कि हम धर्म के खिलाफ हैं...जबकि कांग्रेस लगातार नौकरियों और शिक्षा पर जोर दे रही है, हम अपने घोषणापत्र में कह रहे हैं कि ये वो चीजें हैं जो हम करना चाहते हैं।”
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो