scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Lok Sabha Chunav: मुस्लिम नेता पर बरसीं प्रियंका गांधी, बोलीं- वो एक व्यापारी, आपके साथ भी कर रहे सिर्फ व्यापार

Lok Sabha Elections: प्रियंका गांधी लगातार बीजेपी पर प्रहार कर रही हैं। बुधवार को उन्होंने AIUDF पर भी हमला बोला।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
Updated: May 01, 2024 17:22 IST
lok sabha chunav  मुस्लिम नेता पर बरसीं प्रियंका गांधी  बोलीं  वो एक व्यापारी  आपके साथ भी कर रहे सिर्फ व्यापार
प्रियंका गांधी ने बदरुद्दीन अजमल पर किया हमला (Twitter/priyankagandhi)
Advertisement

Lok Sabha Elections: कांग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका गांधी बुधवार को असम में थीं। यहां उन्होंने धुबरी में अपनी पार्टी के प्रत्याशी रकीबुल हुसैन के पक्ष में मतदान किया। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और AIUDF पर जमकर निशाना साधा। AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो सिर्फ व्यापार कर रहे हैं न कि जनता की सेवा।

प्रियंका गांधी ने कहा कि बदरुद्दीन अजमल खुद कहते हैं कि वो एक व्यापारी हैं। वो आपके साथ सिर्फ व्यापार कर रहे हैं न कि राजनीति और सर्विस, उन्हें जहां भी फायदा दिखाई देता है, वो वहां चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और हिमंत बिस्व सरमा खरबपतियों के लिए सरकार चला रहे हैं। मोदी, हिमंत और बदरुद्दीन अजमल तीनों एक समान हैं। ये तीनों ही जनता की समस्याओं को छोड़ अन्य मुद्दों पर चुनाव लड़ना चाहते हैं।

Advertisement

इससे पहले प्रियंका गांधी ने जनसभा में असम सरकार पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने राज्य में 'माफिया राज' के आरोप लगाते हुए कहा कि चीफ मिनिस्टर हिमंत राज्य के कई घोटालों में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि असम में हिमंत की AIUDF के बदरुद्दीन अजमल से वैसी सिक्रेट अंडरस्टैंडिग है, जैसी तेलंगाना में बीजेपी की ओवैसी से है। उन्होंने कहा कि ये दोनों ही नेता कांग्रेस को हराने के लिए काम कर रहे हैं।

धुबरी में रकीबुल हुसैन का प्रचार करने पहुंची थीं प्रियंका

प्रियंका गांधी धुबरी में पार्टी के प्रत्याशी और वर्तमान में विधायक रकीबुल हुसैन का प्रचार करने के लिए पहुंचीं थीं। धुबरी को AIUDF का गढ़ माना जता है। यहां रकीबुल हुसैन को अजमल के अलावा बीजेपी समर्थित असम गढ़ परिषद के उम्मीदवार और लोकल एमएलए जाबेद इस्लाम से चैलेंज का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि बीजेपी और AIUDF दोनों ही लोकल पॉलिटिक्स को अलग दिशाओं में ले गई हैं। इन दोनों दलों के बीच में सिक्रेट अंडर स्टैंडिंग और ये एक दूसरे की तारीफ करते हैं। प्रियंका गांधी ने कहा कि असम सीएम हिमंत ने इंटरव्यू में कहा था कि बदरुद्दीन दिल से चाहते थे कि वो मुख्यमंत्री बनें। प्रचार के दौरान उन्होंने लोगों से सवाल किया किया कि धुबरी से तीन बार सांसद चुने जाने के बाद भी बदरुद्दीन अजमल ने वहां क्या विकास कार्य करवाए।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो