scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'शक्ति' के लिए जान की बाजी लगा दूंगा... तेलंगाना में पीएम मोदी का राहुल गांधी पर हमला, बोले- 4 जून को होगा मुकाबला

प्रधानमंत्री ने कहा कि तेलंगाना देख रहा है कि बीआरएस और कांग्रेस क्राइम में साथ-साथ हैं। बीआरएस के घोटालों का कांग्रेस आलोचना नहीं करती है। यह कालेश्वरम परियोजना के बारे में बीआएस पर सवाल नहीं उठाती है। दूसरी तरफ बीआरएस कांग्रेस से उन दावों के बारे में नहीं पूछती है, जिसके बल पर पार्टी राज्य में सत्ता में आई। बीआरएस और कांग्रेस एक-दूसरे को बचाने में लगे हैं।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
नई दिल्ली | Updated: March 18, 2024 12:52 IST
 शक्ति  के लिए जान की बाजी लगा दूंगा    तेलंगाना में पीएम मोदी का राहुल गांधी पर हमला  बोले  4 जून को होगा मुकाबला
सोमवार, 18 मार्च, 2024 को जगतियाल, तेलंगाना में लोकसभा चुनाव से पहले एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (पीटीआई फोटो)
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना में कहा कि मेरे लिए हर मां शक्ति का रूप है, हर बेटी शक्ति का रूप है। मैं इनको शक्ति के रूप में पूजता हूं और मैं इन शक्ति स्वरूपा माताओं-बहनों की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा। यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि नारी शक्ति मुझे आशीर्वाद देने और समर्थन देने के लिए यहां आई है।

पीएम ने कहा, "मेरे लिए हर बेटी, मां और बहन 'शक्ति' का स्वरूप है

पीएम मोदी विपक्षी आईएनडीआईए गुट (INDIA Bloc) पर तंज कसते हुए कहा उन लोगों ने रविवार को मुंबई में एक रैली की। इसमें उनके नेताओं ने घोषणा की कि उनकी लड़ाई 'शक्ति' के विरुद्ध है। पीएम ने कहा, "मेरे लिए हर बेटी, मां और बहन 'शक्ति' का स्वरूप है। जो लोग 'शक्ति' के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं, मैं उनकी चुनौती स्वीकार करता हूं।' मैं 'शक्ति' के लिए अपना जीवन बलिदान करने को तैयार हूं।"

Advertisement

जनता 'विकसित भारत' और 'विकसित तेलंगाना' के लिए वोट करेगी

प्रधानमंत्री बोले- लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। दुनिया के सबसे महान लोकतंत्र का जश्न शुरू हो गया है। 13 मई को तेलंगाना की जनता इतिहास रचने जा रही है। आप 'विकसित भारत' और 'विकसित तेलंगाना' के लिए वोट करेंगे। तेलंगाना में बीजेपी के लिए समर्थन लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने जनता की भीड़ को ओर इशारा करते हुए कहा कि यह जीवंत जनसमूह इसका प्रमाण है।

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। महान तेलंगाना में बीजेपी के लिए समर्थन लगातार बढ़ रहा है और यह जीवंत जनसमूह इसका प्रमाण है। मोदी ने कहा, "मैंने हाल ही में तेलंगाना के विभिन्न शहरों में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया। लोग देख रहे हैं कि विकास परियोजनाएं अब राज्यों के सुदूर कोनों तक भी पहुंच रही हैं। 'बीजेपी की लहर' बीआरएस और कांग्रेस का कुशासन मिटा देगी।

Advertisement

प्रधानमंत्री ने कहा कि तेलंगाना देख रहा है कि बीआरएस और कांग्रेस क्राइम में साथ-साथ हैं। बीआरएस के घोटालों का कांग्रेस आलोचना नहीं करती है। यह कालेश्वरम परियोजना के बारे में बीआएस पर सवाल नहीं उठाती है। दूसरी तरफ बीआरएस कांग्रेस से उन दावों के बारे में नहीं पूछती है, जिसके बल पर पार्टी राज्य में सत्ता में आई। बीआरएस और कांग्रेस एक-दूसरे को बचाने में लगे हैं। जब दोनों दलों पर जांच शुरू हुई तो उन्होंने मोदी को गालियां देनी शुरू कर दी।

मैं तेलंगाना के लोगों को गारंटी देता हूं कि जिन लोगों ने आपको धोखा दिया है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। परिवारवादी पार्टियां केवल लाभ के लिए सरकार बनाना चाहती हैं, लोगों के उत्थान के लिए नहीं। चाहे 2जी घोटाला हो, नेशनल हेराल्ड घोटाला हो, बोफोर्स घोटाला हो या चारा घोटाला… हर बड़े घोटाले के पीछे परिवारवादी पार्टी रही हैं।

13 मई को आप को याद रखना चाहिए। आप जितनी अधिक सीटें बीजेपी को देंगे, उतनी ही अधिक हमें आपके लिए काम करने की ताकत मिलेगी।प्रधानमंत्री ने कहा, तेलंगाना में हम सत्ता में होते तो तेलंगाना के विकास में हमें मदद मिलती। बीआरएस के खिलाफ आपका गुस्सा का सबूत है विधानसभा चुनाव। उस गुस्से को बरकरार रखिए और लोकसभा चुनावों में बीजेपी की जीत तय करिए।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो