scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Sandeshkhali: पीएम नरेंद्र मोदी ने रेखा पात्रा को बताया 'शक्ति स्वरूपा', फोन पर की बात

बशीरहाट लोकसभा सीट से बीजेपी ने रेखा पात्रा को चुनाव मैदान में उतारा है। वह संदेशखाली पीड़िताओं में से एक हैं।
Written by: सुशील राघव | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | Updated: March 27, 2024 13:52 IST
sandeshkhali  पीएम नरेंद्र मोदी ने रेखा पात्रा को बताया  शक्ति स्वरूपा   फोन पर की बात
पीएम नरेंद्र मोदी ने की रेखा पात्रा से बात (ANI)
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से बीजेपी की उम्मदीवार और संदेशखाली पीड़ितों में से एक रेखा पात्रा से फोन पर बात की है। सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, पीएम नरेंद्र मोदी ने रेखा पात्रा से उनकी प्रचार की तैयारियों, लोगों के बीच बीजेपी के प्रति समर्थन और अन्य मुद्दों पर बात की। पीएम नरेंद्र मोदी ने रेखा पात्रा को 'शक्ति स्वरूपा' बताया। रेखा पात्रा ने संदेशखाली में महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली कठिनाइयों का प्रधानमंत्री को विवरण दिया।

पीएम मोदी और रेखा पात्रा के बीच क्या बात हुई?

पीएम नरेंद्र मोदी ने रेखा पात्रा से पूछा कि बीजेपी उम्मीदवार घोषित किए जाने पर आपको कैसा लग रहा है? इस सवाल के जवाब में रेखा पात्रा ने कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है, आपका हाथ मेरे सिर पर है। मेरी संदेशखाली की मां बहनों के सिर पर आपका हाथ है, आप हमारे लिए भगवान समान हैं, लग रहा है राम जी हमारे साथ हैं और और राम जी का हाथ हमारे सर पर है।

Advertisement

इसके जवाब में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "...माता हूं बहनों का हाथ मेरे सिर पर। रेखा जी, मुझे आपका मैसेज मिला था मैं यथासंभव कोशिश करता हूं कि भाजपा कार्यकर्ताओं से बात करता रहूं... मैं जानता हूं आप बंगाल की विपरीत राजनीतिक परिस्थितियों में प्रचार कर रहे हैं... जब आपका नाम घोषित हुआ तो माहौल क्या था? लोगों को कैसा लगा, आपको क्या प्रतिक्रियाएं मिली, मैं पूरा चित्र समझना चाहता हूं।"

इसके बाद रेखा पात्रा ने कहा कि हमारे साथ जो दुर्घटना घटी, हम बहुत दूर भाग्यशाली हैं.. संदेशखाली ही नहीं बशीरहाट लोकसभा की महिलाएं सब एक समान हैं।  हम चाहते हैं आरोपियों को सजा मिले। 2011 से हम चुनाव में वोट नहीं दे पाए हैं, हम चाहते हैं हम वोट दे पाएं.. हम वोट दे पाएंगे तो संदेशखाली की महिलाएं बहुत खुश होंगी।

Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी बोले- आप लोग वोट नहीं पाए ये दुखद

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, "मुझे पूरा विश्वास है आपकी बात चुनाव आयोग तक जरूर पहुंचेगी और चुनाव आयोग सभी मतदाताओं के मतदान के लिए पूरा प्रबंध करेगा और चुनाव आयोग निष्पक्ष मतदान के लिए हमेशा प्रबंध होता है। हम भी आशा करेंगे चुनाव आयोग आपकी पीड़ा समझ कि अपने 2011 से अपना वोट नहीं दिया है यह बहुत ही दुखद बात है।

Advertisement

रेखा पात्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया कि उन्हें बीजेपी द्वारा कैंडिडेट घोषित किए जाने पर टीएमसी के कुछ नेताओं को छोड़कर सभी लोग खुश हैं। उन्होंने कहा कि टीएमसी नेताओं ने किया है वह अपनी पार्टी के कहने पर किया है, वह अपने किए के लिए माफी मांग रहे हैं। हमारी उनसे कोई दुश्मनी नहीं है, हम सबके लिए लड़ेंगे। हम उनके लिए भी लड़ेंगे, हम सम्मान वापस लौटने की पूरी कोशिश करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि वो संदेशखाली की बेटी हैं, बीजेपी द्वारा उन्हें टिकट मिलने पर महिलाएं बहुत खुश हैं। रेखा पात्रा ने पीएम से कहा कि हमें महिलाओं का पूरा सपोर्ट मिलेगा, इसकी हमें उम्मीद है। उन्होंने पीएम मोदी को बताया कि उनके पति तमिलनाडु में काम करते हैं और उनका परिवार बेहद गरीब है। ऐसे में वो सांसद चुने जाने पर ऐसा काम करना चाहती हैं जिससे इलाके के लोगों को रोजगार के लिए बाहर न जाना पड़े।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो