scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'लालू परिवार बिहार का सबसे बड़ा गुनहगार', PM बोले- इनके कुशासन ने एक पीढ़ी के भविष्य को खतरे में डाला; जानिए बड़ी बातें

PM Narendra Modi बुधवार को बिहार में थे। यहां उन्होंने राजद और लालू परिवार पर जमकर प्रहार किया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
Updated: March 06, 2024 19:17 IST
 लालू परिवार बिहार का सबसे बड़ा गुनहगार   pm बोले  इनके कुशासन ने एक पीढ़ी के भविष्य को खतरे में डाला  जानिए बड़ी बातें
पीएम मोदी ने बेतिया में रैली को किया संबोधित (PTI)
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बिहार के बेतिया में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर जबरदस्त प्रहार किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि लालू यादव और उनका परिवार बिहार का सबसे बड़ा गुनहगार है। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने लालू यादव और उनके परिवार पर एक दशक से अधिक के कार्यकाल के दौरान राज्य में जंगल राज कायम करने का आरोप लगाया।

पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने आरोप लगाया कि RJD-कांग्रेस गठबंधन के कुशासन की वजह से बिहार में युवा बड़ी संख्या में लोग पलायन करने के लिए मजबूर हुए। पीएम मोदी ने कहा कि NDA के सत्ता संभालने के बाद ही राज्य में चीजें बेहतर हुईं। आइए आपको बताते हैं पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण की बड़ी बातें

Advertisement

  1. नरेंद्र मोदी ने कहा, "जयप्रकाश नारायण, राम मनोहर लोहिया, बाबासाहेब आंबेडकर और कर्पूरी ठाकुर जैसे लोग जीवित होते तो ये लोग अपने स्वयं के परिवारों को बढ़ावा न देने के लिए उन पर भी हमला करते।"
  2. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा, "मुझसे उनकी शिकायत यह है कि मेरा कोई परिवार नहीं है। मेरे लिए पूरा देश मेरा परिवार है और आज पूरा देश कह रहा है कि वह खुद को मोदी के परिवार के रूप में देखता है।"
  3. DMK नेता ए राजा की विवादास्पद टिप्पणियों के स्पष्ट संदर्भ में प्रधानमंत्री ने कहा, "पश्चिम चंपारण ऋषि वाल्मिकी की भूमि है, जहां देवी सीता ने शरण ली थी और लव-कुश का जन्म हुआ था। ‘इंडिया’ गठबंधन के नेताओं द्वारा भगवान राम का जो अपमान किया जा रहा है, उसे यहां की जनता माफ नहीं करेगी।"
  4. पीएम ने कहा, "लोग इस बात पर भी ध्यान दे रहे हैं कि हमारी संस्कृति और परंपरा पर इस तरह के हमलों को कौन प्रोत्साहित कर रहा है।"
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो